पाक ने डर के कारण दी गीदड़ भभकी, इमरान ने कहा-भारत हर परिस्थिति के लिए रहे तैयार

Republic Desk पाकिस्तान (Pakistan) के आज़ादी दिवस (Independence Day) के मौके पर वहां के प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) पीओके (PoK) के मुज़फ्फराबाद (Muzzafarabad) पहुंचकर लोगों को संबोधित किया. जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) से आर्टिकल 370 (Article 370) हटाए जाने और राज्य के पुनर्गठन से बौखलाए इमरान खान ने कहा है कि अगर भारत और पाकिस्तान के बीच युद्ध की स्थिति पैदा होती है तो इसके लिए भारत (India) जिम्मेदार होगा.

इमरान खान ने कहा कि बीजेपी (BJP) के लोग बीमार मानसिकता के हैं वह नफरत से भरे हुए हैं. भारत एक सहिष्णु समाज माना जाता था और अब जो वहां उन्होंने किया है उसके लिए उन्हें गंभीर परिणाम भुगतने होंगे. उन्होंने सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) के फैसले का उल्लंघन किया है. आज जज भी डरे हुए हैं, वह (भाजपा) मीडिया को कंट्रोल कर रही है.

भारत में डरे हुए हैं मुसलमान
इमरान ने आगे कहा कि अगर कोई मुसलमान (Muslim) अपनी आवाज़ उठाता है तो वह उन्हें पाकिस्तान जाने के लिए कहते हैं. भारत में मुसलमान डरे हुए हैं. आरएसएस (RSS) का जिन्न बोतल से बाहर निकल आया है और वह वापस उसे बंद भी नहीं कर रहे हैं. मैं मोदी (Modi) को संदेश देना चाहता हूं कि अगर वह आज़ाद कश्मीर (PoK) में कोई भी कदम उठाएंगे तो हम उन्हें माकूल जवाब देंगे.

भारत हर परिस्थिति के लिए तैयार
उन्होंने मोदी गलत सोच रहे हैं, पाकिस्तान हर परिस्थिति के लिए तैयार है. अगर युद्ध जैसी स्थिति पैदा होती है तो भारत इसके लिए जिम्मेदार होगा पाकिस्तान नहीं. इमरान ने कहा हम इसके लिए यूनाइटेड नेशंस (United Nations), आईसीजे (ICJ) और हर अंतर्राष्ट्रीय संस्था में जाएंगे. इमरान ने कहा कि मैं मोदी से कह रहा हूं कि यदि आपकी ओर से एक झड़प की कोशिश हुई तो हम उसका दस गुना जवाब देंगे.

194 Post Views
The Republic India

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अमेठी एसपी का दिशा-निर्देश आया काम, पुलिस को मिली एक और सफलता

Wed Aug 14 , 2019
अमेठी। पुलिस की सख्ती और पुलिस अधीक्षक के दिशा-निर्देश से एक बड़ी सफलता हाथ लगी है. आपको बता दें कि अपराध एवं अपराधियों के विरुद्ध चलाये जा रहे अभियान में हर रोज अपराधियों पर शिकंजा कसा जा रहा है. कल देर रात मुखबिर की सूचना के आधार पर पुलिस ने त्रिपुला तिराहा […]


The Republic India News Group Websites:

Hindi News     English News    Corporate Wesbite    

Social Media