पाकिस्तान फ्रस्टेड है और वो अपना फ्रस्टेशन उतार रहा- संजय सिंह

Report By: Arun Gupta

अमेठी कांग्रेस पार्टी तथा राज्यसभा की सदस्यता से इस्तीफा देने के उपरांत बीजेपी की सदस्यता ग्रहण कर आज पहली बार अमेठी पहुंचे पूर्व सांसद डा. संजय सिंह और उनकी पत्नी एवं पूर्व मंत्री अमीता सिंह का आज अमेठी जनपद में जगह-जगह जोरदार स्वागत हुआ। जनपद के बॉर्डर से ही उनके स्वागत का कार्यक्रम शुरू हुआ और गौरीगंज के बीजेपी कार्यालय पर भी वह पहुंचे जहां पर उनका जमकर स्वागत किया गया। जगह-जगह स्वागत एवं अभिनंदन स्वीकार करते हुए वह अमेठी कस्बे के स्टेशन रोड तिराहे पर पहुंचे जहां पर उन्होंने अपने पिता राजर्षि रणंजय सिंह की मूर्ति पर माल्यार्पण कर आशीर्वाद लिया इसके उपरांत ददन सदन में पिछले 3 घंटे से इंतजार कर रही है अमेठी की जनता के पास पहुंचकर सब को संबोधित किया ।

जनसभा स्थल पर ही मीडिया से बात करते हुए संजय सिंह ने कहा कि अमेठी में हमारी मातृभूमि है ।अमेठी में रहा अमेठी में पला और अमेठी में बढ़ा खेला -कूदा राजनीति किया और सब कुछ नेम फेम यहीं पर मिला ।आज एक ऐसे वक्त में यह हमारा फैसला अमेठी की जनता ने बहुत ही हृदय से स्वीकार किया। आज वही दृश्य आपने देखा है मैं अमेठी की जनता का आभारी हूं ।हर समय पैदाइश से लेकर आज तक यही कहा कि “जननी जन्मभूमि स्वर्गादपि गरीयसी” मातृभूमि की सेवा जन सेवा यही हमारा राजनीति का लक्ष्य है। आज इसी मकसद से हम लोग इस फेज में जबकि इस देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपना सर्वमान्य नेता चुना है ।उन्होंने देश को एक नया भारत देने का उन्होंने व्रत लिया है हम लोगों ने भी तय किया है कि हम हर तरह से उनके साथ हैं।


डॉ संजय सिंह ने पाकिस्तान को लेकर कहा कि पाकिस्तान फ्रस्टेड है और वो अपना फ्रस्टेशन उतार रहा है। वो मिसाइल नहीं है उसके फ्रस्टेशन का एक संदेश है।

संजय सिंह ने बीजेपी ज्वाइन करने पर कहा कि ये फैसला अमेठी की जनता का है। 2019 में जब अमेठी की जनता ने फैसला सुना दिया तो हमें अमेठी की जनता के साथ ही रहना है ये फैसला हमने किया। उन्होंने कहा के हम अमेठी की जनता की सेवा करेंगे। हम उनके विश्वास पर खरे उतरे हैं और भविष्य में भी खरे उतरेगे

186 Post Views

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

हॉकी के जादूगर की जयंती को डिवाइन पब्लिक स्कूल के छात्रों ने मनाया खेल दिवस के रूप में

Thu Aug 29 , 2019
Report By: Arun Gupta मुसाफिरखाना। हॉकी के जादूगर मेजर ध्यानचंद की जयंती गुरुवार को खेल दिवस के रूप में मनाया गया। इस अवसर पर खिलाड़ियों ने खेल के माध्यम से हॉकी के महारथी को याद करते हुए श्रद्धांजलि अर्पित की। जबकि स्कूल- कालेज में छात्र-छात्राओं ने खेलकूद, दौड़ के साथ योग […]
हॉकी के जादूगर की जयंती को डिवाइन पब्लिक स्कूल के छात्रों ने मनाया खेल दिवस के रूप में


The Republic India News Group Websites:

Hindi News     English News    Corporate Wesbite    

Social Media