होम / जोमैटो की 10 मिनट की डिलीवरी इंस्टा सर्विस का लोगों ने किया मजा, हंसते-हंसते पेट में होगा दर्द

जोमैटो की 10 मिनट की डिलीवरी इंस्टा सर्विस का लोगों ने किया मजा, हंसते-हंसते पेट में होगा दर्द

फूड डिलीवरी कंपनी Zomato एक बार फिर चर्चा में है। Zomato ने घोषणा की है कि उसकी नई सर्विस Zomato Insta के तहत सिर्फ 10 मिनट में फूड डिलीवरी की जाएगी। हालांकि इस बात को लेकर जैसे ही सोशल मीडिया पर बवाल हुआ तो कंपनी ने इसके साथ कुछ शर्तें भी रखीं और बताया कि […]

फूड डिलीवरी कंपनी Zomato एक बार फिर चर्चा में है। Zomato ने घोषणा की है कि उसकी नई सर्विस Zomato Insta के तहत सिर्फ 10 मिनट में फूड डिलीवरी की जाएगी। हालांकि इस बात को लेकर जैसे ही सोशल मीडिया पर बवाल हुआ तो कंपनी ने इसके साथ कुछ शर्तें भी रखीं और बताया कि यह सीमित जगहों पर ही उपलब्ध होगी. लेकिन सोशल मीडिया पर लोगों ने जोमैटो की 10 मिनट की इस डिलीवरी इंस्टा सर्विस का मजा लेना शुरू कर दिया। उन्होंने इस तरह से पोस्ट किया कि आपके होश उड़ जाएंगे. दरअसल, हाल ही में Zomato ने घोषणा की थी कि हम Zomato Insta के साथ अपना 10 मिनट का फूड डिलीवरी ऑफर लेकर आए हैं।

गुणवत्ता और सुरक्षा से कोई समझौता नहीं होगा। यह कुछ सिद्धांतों पर आधारित होगा, जिसमें ताजा भोजन की उच्च गुणवत्ता और स्वच्छता शामिल है। इस ऐलान के बाद जहां जहां जोमैटो की इस सर्विस का विरोध हुआ वहीं दूसरी तरफ लोगों को सोशल मीडिया पर अपनी क्रिएटिविटी दिखाने का मौका मिला.

राणा मिश्रा नाम के एक यूजर ने लिखा कि हमें दस मिनट में एम्बुलेंस चाहिए लेकिन हमें खाना मिल रहा है। ऋषभ शर्मा ने फनी पोस्ट करते हुए तस्वीर डाली। तस्वीर में उनके हाथ में पनीर का एक टुकड़ा और दो प्याज नजर आ रहे हैं, उन्होंने लिखा है कि उन्होंने जोमैटो सर्विस से पनीर 2 प्याजा ऑर्डर किया था। एक अन्य यूजर ने इस पर प्रैंक वीडियो बनाते हुए दिखाया कि जब उसने खाना ऑर्डर किया

तो अगले ही पल एक डिलीवरी बॉय दरवाजे पर खाना बना रहा था। अभिजीत गांगुली ने एक दिलचस्प प्रैंक वीडियो शेयर किया, जिसमें दिख रहा है कि अब उनके दिमाग में सोचकर ही डिलीवरी बॉय उस चीज को लेकर पहुंच जाता है जिसकी मांग की गई है.