लाल का शव देख फफक पड़े लोग, साथियों ने दिया अंतिम सलामी

संवाददाता: अभिषेक मिश्रा

रेवती। स्थानीय थाना क्षेत्र के नवकागांव निवासी तथा बाराबंकी में तैनात पीएसी जवान की सड़क हादसे में हुई मृत्यु के बाद तिरंगे में लिपटा हुआ शव सोमवार को नवकागांव पहुंचा।अपने लाल के शव को देखने के लिए पूरे क्षेत्र उमड़ पड़े।जैसे ही पुत्र के शव को पिता ने देखा दहाड़े मार कर रोने लगे।दरवाजे पर करीब 2 घंटे तक शव को लोगो के दर्शन के लिये रखने के पश्चात बाराबंकी से आये पीएसी के जवानों ने परिजनों की मौजूदगी में उनका अंतिम संस्कार राजकीय सम्मान के साथ गंगा नदी के हुकुम छपरा घाट पर किया।इस दौरान पीएसी के जवानों ने अपने साथी को गार्ड ऑफ ऑनर के साथ अंतिम सलामी दी।बतातें चलें कि रेवती थाना क्षेत्र के नवकागांव निवासी पृथ्वीनाथ सिंह(53) बाराबंकी में 10 वीं वाहिनी पीएसी के डीजल में आरक्षी के पद पर तैनात थे।वे 22 फरवरी को अपनी चाची के दाह संस्कार में भाग लेने के लिए गांव पर आए हुए थे।

दाह संस्कार के बाद वह लौटकर बाराबंकी ड्यूटी ज्वाइन के लिए पहुंचे गये।23 फरवरी को कार्यालय में अपना आमद कराने के बाद पृथ्वीनाथ सिंह विभागीय कार्य से अपने स्कूटी से जा रहे थे कि इसी बीच गेट नंबर 3 के बाहर फैजाबाद रोड पर स्थित पेट्रोल पंप के समीप ट्रक के चपेट में आने से मौके पर मौत हो गई थी।जैसे ही इसकी सूचना पीएसी कैंप पहुची।सभी अधिकारी मौके पर पहुचे गये तथा इसकी सूचना परिजनों को दी।जैसे ही इसकी सूचना परिजनों को मिली पूरे परिवार में कोहराम मच गया।उनका पार्थिव शरीर सोमवार को पीएसी के जवानों ने अपने वाहन से लेकर उनके पैतृक गांव पहुंचे।

196 Post Views

Shivendra TRI

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

स्लग-गन्ने के खेत में लगी आग

Mon Feb 24 , 2020
लखीमपुर खीरी में बिजली के तारों से स्पार्किंग होने तारों से निकला एक आग का शोला गन्ने के खेत में गिरने के चलते 20 बीघा गन्ना जलकर हुआ राख से ग्रामीणों में हड़कंप। मामला लखीमपुर खीरी के सिंगाही थाने के मोतीपुर गांव का है जहां पर खेतों के बीच से […]
स्लग-गन्ने के खेत में लगी आग


The Republic India News Group Websites:

Hindi News     English News    Corporate Wesbite    

Social Media