नेपाल बंद होने से लोगों को उठानी पड़ी दिक्कतें

संवाददाता: सरफ़राज़ आलम

पलियाकलां-खीरी। नेपाल के टीकापुर कांड में उम्रकैद की सजा पाने वाले पूर्व सांसद रेशम चैधरी व अन्य लोगों की रिहाई की मांग को लेकर थारूहट-थारूवान राष्ट्रीय मोर्चा ने दो दिनी नेपाल बंद का आवाहन किया था। जिसके तहत मंगलवार को पूरा नेपाल बंद रहा। बसों व अन्य वाहनों के न चलने के कारण यात्रियों को भी परेशानी उठानी पड़ीं। जबकि दुकानें बंद होने से जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया।

नेपाल के टीकापुर कांड में उम्रकैद की सजा पाने वाले पूर्व सांसद रेशम चैधरी व अन्य लोगों की रिहाई की मांग को लेकर थारूहट-थारूवान राष्ट्रीय मोर्चा ने दो दिनी नेपाल बंद का आवाहन किया था। जिसके तहत मंगलवार को पूरा नेपाल बंद रहा। कार, बस, ट्रक समेत सभी वाहनों का चक्का जाम होने से यात्रा करने वाले यात्रियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। उधर दुकानें बंद होने से नेपाल जाने वाले सैलानियों को भी मायूसी हाथ लगी और वह वापस बैरंग लौट आए। चार फरवरी को भी नेपाल पूरी तरीके से बंद रहेगा।

118 Post Views

Shivendra TRI

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

किसानों की समस्याओं को लेकर कांग्रेसियों ने सौंपा ज्ञापन

Tue Mar 3 , 2020
संवाददाता: सरफ़राज़ आलम पलियाकलां-खीरी। मंगलवार को पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के सैकड़ों की संख्या में तहसील पहुंचे कांग्रेसियों ने किसानों की विभिन्न समस्याओं से सम्बंधित राज्यपाल को सम्बोधित ज्ञापन के साथ सैकड़ों की संख्या में किसान मांग पत्र एसडीएम पूजा यादव को सौंपे। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी भी की। […]
किसानों की समस्याओं को लेकर कांग्रेसियों ने सौंपा ज्ञापन


The Republic India News Group Websites:

Hindi News     English News    Corporate Wesbite    

Social Media