Latest News Weekly lockdown: यूपी में संडे को वीकली लॉकडाउन, कोरोना पर योगी के 10 बड़े निर्देश घर जाने का इंतजार कर रहे प्रवासियों के लिए राहत भरी की खबर… ये हैं देश के सबसे प्रतिष्ठित साइबर वॉरियर, जानें CQ-100 में कौन-कौन हैं शामिल क्या आप या आपके नेटवर्क में है कोई Cyber Expert? इन 5 कैटिगरी में हो रहा है ऑल इंडिया ऑनलाइन सर्वे, आज ही करें नॉमिनेशन अफसरों की ट्रांसफर-पोस्टिंग कराने के नाम पर पैसे ऐठने वाले कथित पत्रकार को एसटीएफ़ ने किया गिरफ्तार
Home / सुबह-सुबह गणपत‍ि व‍िसर्जन कर लोगों की नाव अचानक डूबी, 11 की मौत, चार लापता

सुबह-सुबह गणपत‍ि व‍िसर्जन कर लोगों की नाव अचानक डूबी, 11 की मौत, चार लापता

भोपाल। गणपत‍ि व‍िसर्जन के ल‍िए श्रद्धालु घाट पर गए हुए थे और नाव पर बैठकर बीच तालाब में गणपत‍ि व‍िसर्जन कर रहे थे, तभी एक भयानक हादसा हो गया. ज‍िस नाव में बैठकर लोग गणपत‍ि व‍िसर्जन कर रहे थे, वह डूब गई. यह दर्दनाक हादसा मध्य प्रदेश के भोपाल शहर का है. भोपाल में शुक्रवार […]

भोपा गणपत‍ि व‍िसर्जन के ल‍िए श्रद्धालु घाट पर गए हुए थे और नाव पर बैठकर बीच तालाब में गणपत‍ि व‍िसर्जन कर रहे थे, तभी एक भयानक हादसा हो गया. ज‍िस नाव में बैठकर लोग गणपत‍ि व‍िसर्जन कर रहे थे, वह डूब गई. यह दर्दनाक हादसा मध्य प्रदेश के भोपाल शहर का है.

भोपाल में शुक्रवार सुबह खटलापुर घाट पर व‍िसर्जन के समय एक नाव पलट गई ज‍िसमें 11 लोगों की मौत हो गई जबकि चार लापता बताए जा रहे हैं.

इस हादसे में पांच लोगों को बचा ल‍िया गया. खटलापुरा घाट के पास सुबह साढ़े चार बजे यह घटना हुई.

जिस नाव में मूर्ति विसर्जित करने के लिए झील में ले जाया गया था, वह नाव काफी छोटी थी जबकि मूर्ति काफी बड़ी थी. मूर्ति विसर्जन के लिए पानी में उतारने के दौरान नाव एक तरफ झुक गई और पलट गई.

इस दौरान नाव में सवार श्रद्धालु मूर्ति के नीचे आ गए. 11 लोगों के शव निकाले जा चुके हैं. बाकी लापता लोगों की तलाश जारी है.