Latest News Kanpur: 32 साल पहले पाकिस्तान से भारत आया परिवार, पहचान छिपाई, घर भी बना लिया और मिल गई सरकारी नौकरी , अब कोर्ट ने लिया संज्ञान Weekly lockdown: यूपी में संडे को वीकली लॉकडाउन, कोरोना पर योगी के 10 बड़े निर्देश घर जाने का इंतजार कर रहे प्रवासियों के लिए राहत भरी की खबर… ये हैं देश के सबसे प्रतिष्ठित साइबर वॉरियर, जानें CQ-100 में कौन-कौन हैं शामिल योगी सरकार का ‘आगरा मॉडल’ हुआ ध्वस्त,मेरठ और कानपुर भी आगरा बनने की राह पर: अजय कुमार लल्लू
Home / मोदी के 69 में जन्मदिन के अवसर पर गोरखपुर में फोटो प्रदर्शनी का आयोजन

मोदी के 69 में जन्मदिन के अवसर पर गोरखपुर में फोटो प्रदर्शनी का आयोजन

Report By : Dhanesh Nishad  गोरखपुर | प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 69 में जन्मदिन के अवसर पर गोरखपुर में आज एक फोटो प्रदर्शनी का आयोजन किया गया। गोरखपुर के सरस्वती विद्या मंदिर में आयोजित फोटो प्रदर्शनी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बचपन से लेकर के अब तक के जीवन पर आधारित तस्वीरों को लगाया गया […]

Report By : Dhanesh Nishad 

गोरखपुर | प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 69 में जन्मदिन के अवसर पर गोरखपुर में आज एक फोटो प्रदर्शनी का आयोजन किया गया। गोरखपुर के सरस्वती विद्या मंदिर में आयोजित फोटो प्रदर्शनी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बचपन से लेकर के अब तक के जीवन पर आधारित तस्वीरों को लगाया गया है।

इस फोटो प्रदर्शनी का उद्घाटन बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह और समाज कल्याण मंत्री रमापति शास्त्री ने किया। इस कार्यक्रम में बीजेपी के सैकड़ों कार्यकर्ता और पदाधिकारी मौजूद रहे। प्रदेश अध्यक्ष ने इस फोटो प्रदर्शनी का अवलोकन किया और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर आधारित इस प्रदर्शनी से कार्यकर्ताओं को सीखने की अपील की।

प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह का कहना है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जीवन समाज के और देश के कल्याण में ही बीता है और उन्होंने सरकार बनाने के बाद से देश में जो लोगों के विकास की योजनाएं लागू की हैं वह अनुकरणीय हैं। बीजेपी उनके जन्मदिन को आज उल्लास से मना रही है और अपने कार्यकर्ताओं से उनके मार्ग पर चलने की अपील कर रही है।