Latest News Weekly lockdown: यूपी में संडे को वीकली लॉकडाउन, कोरोना पर योगी के 10 बड़े निर्देश घर जाने का इंतजार कर रहे प्रवासियों के लिए राहत भरी की खबर… ये हैं देश के सबसे प्रतिष्ठित साइबर वॉरियर, जानें CQ-100 में कौन-कौन हैं शामिल योगी सरकार का ‘आगरा मॉडल’ हुआ ध्वस्त,मेरठ और कानपुर भी आगरा बनने की राह पर: अजय कुमार लल्लू बाबा साहेब के संविधान से छेड़छाड़ बर्दाश्त नहीं : अजय कुमार लल्लू
Home / ट्रिपल 8 के बीच पीएम मोदी, कुछ भी बड़ा होने की संभावना

ट्रिपल 8 के बीच पीएम मोदी, कुछ भी बड़ा होने की संभावना

THE REPUBLIC INDIA। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज रात 8 बजे राष्ट्र के नाम संदेश देंगे. जम्मू-कश्मीर को केंद्र शासित प्रदेश बनाने और राज्य से अनुच्छेद 370 को कमजोर किए जाने के बाद प्रधानमंत्री का ये पहला संदेश होगा. प्रधानमंत्री कार्यालय की तरफ से प्रधानमंत्री के संबोधन की जानकारी दी गई है. आज 8 तारीख है, […]

THE REPUBLIC INDIA। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज रात 8 बजे राष्ट्र के नाम संदेश देंगे. जम्मू-कश्मीर को केंद्र शासित प्रदेश बनाने और राज्य से अनुच्छेद 370 को कमजोर किए जाने के बाद प्रधानमंत्री का ये पहला संदेश होगा. प्रधानमंत्री कार्यालय की तरफ से प्रधानमंत्री के संबोधन की जानकारी दी गई है.

आज 8 तारीख है, महीना भी अगस्त यानी साल का आठवां है और एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रात आठ बजे देश के सामने होंगे.

 <

/p>

आपको याद होगा कि इससे पहले 8 नवंबर, 2016 को भी रात आठ बजे प्रधानमंत्री ने देश के नाम संबोधन किया था. तब पीएम मोदी ने नोटबंदी का ऐलान किया था और 500-1000 के नोट को सिर्फ कागज का टुकड़ा करार दिया था. और देश में हर कोई हैरान हो गया था.

अब जब एक बार फिर प्रधानमंत्री देश के सामने रात 8 बजे ही आ रहे हैं, ऐसे में सोशल मीडिया पर फिर लोगों की प्रतिक्रियाएं आनी शुरू हो गई हैं. और लोगों को फिर रात आठ बजे की याद आ रही है, जब नोटबंदी की गई थी. सोशल मीडिया पर लोग लिख रहे हैं, ‘मितरों, आज रात फिर 8 बजे’.