पीएम मोदी ने खुद होवित्जर तोप में बैठकर किया निरीक्षण,देखें…

The Republic India: विपक्ष कोलकाता में एकजुट होकर शक्ति प्रदर्शन कर रहा है लेकिन गुजरात के हजीरा में पीएम मोदी अलग ही अंदाज में दिखे.लार्सन ऐंड टूब्रो के नए आर्मर्ड सिस्टम्स कॉम्प्लेक्स का उद्घाटन करने आए प्रधानमंत्री मोदी ने खुद एक के9 होवित्जर टैंक की सवारी की.

@narendramodi

टैंक पर सवार अपने इस अंदाज को खुद पीएम मोदी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया. पीएम मोदी के इस ट्वीट को अबतक लगभग 7886 रीट्वीट और 29898 लाइक्स मिले हैं.

 

आपको बता दें कि शनिवार को ही पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने ऐंटी-बीजेपी ‘यूनाइटेड इंडिया रैली‘ का कोलकाता में आयोजन किया है. जिसमें तमाम विपक्षी दलों और नेताओं का जमावड़ा लगा रहा. ‘संयुक्त विपक्षी रैली’ के इस मंच पर लगभग 22 दलों के नेता मौजूद रहे. विपक्षी दलों के सभी नेताओं ने मंच में एक-एक करके अपनी बात रखी.

@narendramodi

एल-टी इस कॉम्प्लेक्स में मेक इन इंडिया के तहत 100 के9 सेल्फ प्रोपेल्ड होवित्जर तोपें तैयार करेगा. बीते साल जुलाई में एल-टी ने घोषणा की थी कि वह दक्षिण कोरिया की हनवा टेकविन के साथ मिलकर दुनिया की बेहतरीन के9 थंडर तोप के वैरियंट के-9 वज्र-टी का निर्माण करेगी.

408 Post Views

alok singh jadaun

Journalist

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

2020 से अप्रैल नहीं जनवरी से शुरू हो सकता है वित्त वर्ष,होगा ये असर!

Tue Jan 22 , 2019
The Republic India: मोदी सरकार जल्द ही वित्त वर्ष में बड़ा बदलाव करने जा रही है. देश में वित्त वर्ष की शुरुआत अप्रैल के बजाय जनवरी से हो सकती है. अगर ऐसा होता है तो देश में 152 साल से चली आ रही अप्रैल-मार्च की वित्त वर्ष की परंपरा बदल जाएगी. ऐसे […]
2020 से अप्रैल नहीं जनवरी से शुरू हो सकता है वित्त वर्ष,होगा ये असर!


The Republic India News Group Websites:

Hindi News     English News    Corporate Wesbite    

Social Media