बेसिक शिक्षामंत्री के खिलाफ अध्यक्ष ने किया आपत्तिजनक बयान, वायरल हुआ मैसेज

Report By: Dhanesh Nishad

गोरखपुर उत्‍तर प्रदेश के बेसिक शिक्षामंत्री सतीश चंद्र द्विवेदी पर गोरखपुर के शिक्षक द्वारा फेसबुक पर आपत्तिजनक टिप्पणी किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। सोशल मीडिया पर शिक्षक की टिप्पणी वायरल होते ही परिषदीय विद्यालय के शिक्षकों में चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है। कहा जा रहा है कि शिक्षामंत्री के करीबी कुछ शिक्षकों ने उन्हें इससे अवगत भी करा दिया है। हालांकि बाद में पोस्ट से वह कमेंट हटा दिया गया।

फेसबुक पोस्‍ट पर किया था कमेंट

फेसबुक पर किसी ने दिल्ली के शिक्षामंत्री और उत्तर प्रदेश के बेसिक शिक्षामंत्री का वीडियो पोस्ट किया था। पोस्ट में लिखा था कि शिक्षा का स्तर कैसे सही हो सकता है। इसको दिल्ली के शिक्षामंत्री मनीष सिसौदिया से सुनें और यहां के शिक्षामंत्री को सुनें। इस पोस्ट पर दर्जनों लोगों ने कमेंट किया था। इसी पोस्ट पर विशिष्ट बीटीसी वेलफेयर एसोसिएशन उ.प्र. के जिलाध्यक्ष तारकेश्वर शाही ने भी आपत्तिजनक कमेंट किया। बाद में इसे कुछ लोगों ने वायरल कर दिया।

दिल्‍ली और यूपी के शिक्षा मंत्री में अंतर पूछा था

इस मामले पर श्री शाही का कहना है कि फेसबुक पर दिल्ली के शिक्षामंत्री व यूपी के शिक्षामंत्री का वीडियो डालकर दोनों में क्या अंतर है पूछा गया था। जिस पर मैंने अपना कमेंट दिया है। पोस्ट से मैंने टिप्पणी नहीं हटाई है। यदि कोई और हटाया हो तो मुझे जानकारी नहीं है।

149 Post Views

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

69 हजार शिक्षक भर्ती मामले को लेकर छात्र धरने पर, योगी से मिले बिना नहीं जाएंगे

Wed Sep 11 , 2019
लखनऊ। 69 हजार शिक्षक भर्ती मामले को लेकर हजारों अभ्यर्थियों ने लखनऊ में प्रदर्शन किया और बेसिक शिक्षा निदेशालय घेर लिया। उन्होंने मांग पूरी न होने तक धरने पर बैठने की बात कही है। प्रदर्शन कर रहे अभ्यर्थियों का कहना है कि मामले में हाईकोर्ट में दायर याचिका में छठी […]

Breaking News