वेडिंग / शादी से पहले सजा प्रियंका चोपड़ा का घर, 29 नवंबर से शुरू हो जाएंगी रस्में

  • प्रियंका चोपड़ा 36 साल की हैं।  वहीं, निक जोनस की उम्र 25 साल है। 
  • दोनों का रोका इसी साल 18 अगस्त को मुंबई में हुआ था।   
  • निक-प्रियंका ने 18 करोड़ रु. में एक मैगज़ीन को बेचे हैं वेडिंग फोटोज के राइट्स।

बॉलीवुड डेस्क प्रियंका चोपड़ा को अमेरिकी गायक निक जोनास के साथ 2-3 दिसंबर को बांधने जा रहा है। शादी से पहले, मुंबई में प्रियंका का घर सजाया गया है। सजाए गए पीसी हाउस की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

मेहंदी-संगीत समारोह: प्रियंका-निक की मेहंदी और संगीत समारोह 2 9 नवंबर को आयोजित किए जाएंगे। निक म्यूजिक सेरेमोनीज़ में हॉलीवुड और बॉलीवुड के गीतों पर नृत्य करेंगे। कोरियोग्राफर गणेश हेगड़े को निक-प्रियंका के संगीत सीरमनी द्वारा कोरियोग्राफ किया गया है। मान लीजिए कि निक अपनी आगामी पत्नी प्रियंका के लिए हिंदी गाने भी गाएंगे। वे अपने दल के साथ 45 मिनट की प्रस्तुति देंगे।

दो अनुष्ठानों से विवाह किया जाएगा: 30 नवंबर को, निक और प्रियंका दोस्तों और परिवार के सदस्यों के लिए एक कॉकटेल पार्टी आयोजित करेंगे। 1 दिसंबर को प्रियंका-निक के हल्दी समारोह होंगे। निक और प्रियंका दो रिवाजों से शादी करेंगे। 2 दिसंबर को, हिंदू और 3 दिसंबर का विवाह ईसाई रिवाज से होगा। प्रियंका डिजाइनर अबू जानी और संदीप खोसला हिंदू अनुष्ठानों के कारण शादी में डिजाइन संगठनों का पालन करेंगे। उसी समय, वह ईसाई शादी के लिए राल्फ लॉरेन के संगठन में देखा जाएगा।

शादी के लिए दो रिसेप्शन होंगे: दिल्ली में एक स्वागत आयोजित किया जाएगा। शादी के तुरंत बाद ये ग्रैंड रिसेप्शन आयोजित किया जाएगा। दूसरा मुंबई में बॉलीवुड दोस्तों के लिए होगा। हालांकि, दोनों रिसेप्शन अभी तक स्वागत की तारीख तक नहीं पहुंच पाए हैं।

प्रशंसकों को इंतजार करना होगा: दीपवीर की तरह, प्रशंसकों को प्रियंका और निक की शादी की तस्वीरें देखने के लिए इंतजार करना होगा। तस्वीरों में से कोई भी शादी में तंग सुरक्षा के बीच क्लिक करने में सक्षम नहीं होगा। इसके अलावा, प्रियंका-निक वेडिंग स्थान उमायद भवन तक हेलीकॉप्टर तक पहुंच जाएगा। इस वजह से, किसी को भी तस्वीरों पर क्लिक करने का मौका नहीं मिलेगा।

358 Post Views

piyush

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

ट्रैवल / इंडिगो ने वेब चेक-इन में सीट चुनने पर चार्ज लेने का फैसला बदला, सरकार करेगी समीक्षा...

Mon Nov 26 , 2018
नई दिल्ली। वेब चेक-इन के दौरान किसी भी सीट का चयन करने के लिए चार्ज करने के अपने फैसले में, इंडिगो एयरलाइंस ने सोमवार दोपहर में बदलाव करने की घोषणा की। एयरलाइंस ने कहा, “यदि आप वेब चेक-इन के दौरान पसंदीदा सीट का चयन करते हैं, तो उससे कम से […]
the republic india kanpur


The Republic India News Group Websites:

Hindi News     English News    Corporate Wesbite    

Social Media