Latest News Kanpur: 32 साल पहले पाकिस्तान से भारत आया परिवार, पहचान छिपाई, घर भी बना लिया और मिल गई सरकारी नौकरी , अब कोर्ट ने लिया संज्ञान Weekly lockdown: यूपी में संडे को वीकली लॉकडाउन, कोरोना पर योगी के 10 बड़े निर्देश घर जाने का इंतजार कर रहे प्रवासियों के लिए राहत भरी की खबर… ये हैं देश के सबसे प्रतिष्ठित साइबर वॉरियर, जानें CQ-100 में कौन-कौन हैं शामिल योगी सरकार का ‘आगरा मॉडल’ हुआ ध्वस्त,मेरठ और कानपुर भी आगरा बनने की राह पर: अजय कुमार लल्लू
Home / अभी-अभी दिल्ली का चांदबाग हुआ आग के हवाले, प्रदर्शनकारी डटे

अभी-अभी दिल्ली का चांदबाग हुआ आग के हवाले, प्रदर्शनकारी डटे

नई दिल्लीदेश की राजधानी दिल्ली के नॉर्थ-ईस्ट इलाके में जारी उपद्रव थमने का नाम नहीं ले रहा है। उपद्रवियों को नियंत्रित करने के लिए दिल्ली पुलिस ने चार थाना क्षेत्रों में सख्ती बढ़ा दी है। दिल्ली पुलिस की ओर से मिली सूचना के मुताबिक चांद बाग, करावल नगर मौजपुर और जाफराबाद में मंगलवार शाम को भारी […]

नई दिल्ली
देश की राजधानी दिल्ली के नॉर्थ-ईस्ट इलाके में जारी उपद्रव थमने का नाम नहीं ले रहा है। उपद्रवियों को नियंत्रित करने के लिए दिल्ली पुलिस ने चार थाना क्षेत्रों में सख्ती बढ़ा दी है। दिल्ली पुलिस की ओर से मिली सूचना के मुताबिक चांद बाग, करावल नगर मौजपुर और जाफराबाद में मंगलवार शाम को भारी संख्या में पुलिस बल उतार दिए गए हैं। रोड पर उपद्रवियों के साथ सख्ती बरती जा रही है।

मंगलवार शाम को चांदबाग इलाके से ताजा आगजनी की तस्वीरें भी सामने आई है। इन तस्वीरों में पूरे इलाके में धुंआ-धुंआ दिख रहा है। इसी माहौल में सुरक्षाकर्मी रोड पर मार्च कर रहे हैं। दिल्ली के गोकुलपुरी और वेलकम थाना इलाके में हिंसा हुई है और बाबरपुर रोड पर गाड़ियां भी जलाई गईं। इस बीच, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने हिंसा रोकने की अपील की है। उन्होंने कहा कि यह पागलपन रुकना चाहिए।

चांद बाग इलाके में मंगलवार शाम को दंगाइयों ने दुकानों में आग लगा दी और पथराव किया। पुलिस ने भीड़ को तितर-बितर करने के लिए आंसू गैस के गोले दागे लेकिन यह प्रयास व्यर्थ रहा। स्थिति को नियंत्रण में लाने के लिए अर्धसैनिक बलों को तैनात किया गया है। दंगाइयों ने बेकरी की एक दुकान और फलों के कई ठेलों को भी फूंक दिया।