अभी-अभी दिल्ली का चांदबाग हुआ आग के हवाले, प्रदर्शनकारी डटे

नई दिल्ली
देश की राजधानी दिल्ली के नॉर्थ-ईस्ट इलाके में जारी उपद्रव थमने का नाम नहीं ले रहा है। उपद्रवियों को नियंत्रित करने के लिए दिल्ली पुलिस ने चार थाना क्षेत्रों में सख्ती बढ़ा दी है। दिल्ली पुलिस की ओर से मिली सूचना के मुताबिक चांद बाग, करावल नगर मौजपुर और जाफराबाद में मंगलवार शाम को भारी संख्या में पुलिस बल उतार दिए गए हैं। रोड पर उपद्रवियों के साथ सख्ती बरती जा रही है।

मंगलवार शाम को चांदबाग इलाके से ताजा आगजनी की तस्वीरें भी सामने आई है। इन तस्वीरों में पूरे इलाके में धुंआ-धुंआ दिख रहा है। इसी माहौल में सुरक्षाकर्मी रोड पर मार्च कर रहे हैं। दिल्ली के गोकुलपुरी और वेलकम थाना इलाके में हिंसा हुई है और बाबरपुर रोड पर गाड़ियां भी जलाई गईं। इस बीच, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने हिंसा रोकने की अपील की है। उन्होंने कहा कि यह पागलपन रुकना चाहिए।

चांद बाग इलाके में मंगलवार शाम को दंगाइयों ने दुकानों में आग लगा दी और पथराव किया। पुलिस ने भीड़ को तितर-बितर करने के लिए आंसू गैस के गोले दागे लेकिन यह प्रयास व्यर्थ रहा। स्थिति को नियंत्रण में लाने के लिए अर्धसैनिक बलों को तैनात किया गया है। दंगाइयों ने बेकरी की एक दुकान और फलों के कई ठेलों को भी फूंक दिया।

179 Post Views

Shivendra TRI

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

दिल्ली मामले पर देर रात हुई सुनवाई, जानिए क्या कुछ हुआ इस रात

Tue Feb 25 , 2020
दिल्ली में तनावपूर्ण शांति से गुजरी रात,अब तक हिंसा में 13 लोगों की मौत 190 लोग जख्मी. उत्तर पूर्वी दिल्ली के चार इलाकों में धारा 144 लागू. नागरिकता कानून विरोध और समर्थन का नतीजा. राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोभाल ने रात में हिंसा ग्रस्त इलाकों का दौरा किया, गृहमंत्री ने […]
दिल्ली मामले पर देर रात हुई सुनवाई, जानिए क्या कुछ हुआ इस रात


The Republic India News Group Websites:

Hindi News     English News    Corporate Wesbite    

Social Media