सड़क हादसा : तेज़ रफ़्तार डंफ्फर ने स्कारपियों को मारी टक्कर, चार घायल

TheRepublicIndia : फुरसतगंज नेशनल हाइवे 128 स्थान नहर कोठी चौराहे पर शनिवार को रायबरेली की तरफ से गिट्टी से लदा हुआ डंफ्फर तेज रफ्तार से जा रहा था और स्कारपियों की तरफ से रायबरेली की तरफ जा रहा थी तभी नहर कोठी चौराहे पर डंफ्फर ने स्कारपियों को टक्कर मार दी और स्कारपियों घसीटते हुये बगल मे बनी पक्की दुकान मे खुली गाड़ियो के सर्विस सेंटर के दुकान मे जा घुसा जहां दुकानदार अखिलेश पुत्र रामरतन किसी गाड़ी का पंचर बना रहा था ज़ोर दार आवाज सुनते ही अखिलेश साथ मे बैठे ग्राहक को लेकर बाहर भागा तब तक डंफ्फर और स्कारपियों उसकी दुकान मे जा घुसी जिससे दुकानदार और ग्राहक की जान तो बच गई.


परंतु उसकी दुकान का समान उसी मे दब गया और दुकान के आगे रक्खा टीन सेड पूरितरह छतिग्रस्त हो गया जिससे उसका पचासों हजार का नुकसान हो गया. दूसरी तरफ स्कारपियों सवार जगजीवन 55 वर्ष,रोशनलाल 30 वर्ष,विमल कुमार 6 वर्ष निवासी सनदी नागिन थाना फुरसतगंज जनपद रायबरेली बुरी तरह घायल हो गए और उनकी स्कारपियों बुरी तरह छतिग्रस्त हो गई. मौके पर पहुंचे फुरसतगंज प्रभारी संदीप कुमार राय ने घायलों को आनन फानन मे सामुदायिक स्व्स्थय केंद्र फुरसतगंज भेजा और घटना स्थल पर मौजूद भीड़ को किनारे कर आवागमन को सुचार रूप से चालू कराया.

घटना स्थल की जगह रोड धस गई है जिसके कारण सड़क पर गड्ढा हो गया है इस गड्ढे से हुई अब तक की दुर्घटना मे दो की मौत हो चुकी है और एक अस्पताल मे मे पड़ा हुवा है इस गड्ढे की कई बार खबर प्रकाशित भी हुई पर प्रशासन इसे अनदेखा करता चला आ रहा है आगे हो सकता है बड़ा हादसा.


रिपोर्ट : अरुण गुप्ता 

यह भी पढ़ें…

राहुल गांधी की नगरी से बाबा का ऐलान, योगी जल्द बनाएंगे राम मंदिर

ट्रेन की चपेट में आने से युवक की हुई मौके पर मौत

राजीव गांधी सद्भावना ज्योति यात्रा का अमेठी कांग्रेस ने किया स्वागत

198 Post Views

alok singh jadaun

Journalist

One thought on “सड़क हादसा : तेज़ रफ़्तार डंफ्फर ने स्कारपियों को मारी टक्कर, चार घायल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

पत्रकार ने दी इंसानियत की मिसाल, गंभीर रूप से घायल सिपाही को पहुंचाया अस्पताल

Sat Aug 17 , 2019
TheRepublicIndia : रात्रि ड्यूटी पर जा रहे स्थानीय थाने का सिपाही सड़क हादसे में गम्भीर रुप से घायल हो गया. मौके पर पहुंचे एक पत्रकार ने इन्सानियत की मिसाल पेश करते हुए सिपाही को घायल अवस्था में अस्पताल पहुंचाया. जहाँ डाक्टरों ने सिपाही की गम्भीर हालत के चलते उसे ट्रामा सेण्टर […]


The Republic India News Group Websites:

Hindi News     English News    Corporate Wesbite    

Social Media