सुल्तानपुर में बच्चा चोरी की अफवाह ने ले ली एक ग्रामीण की जान, 9 और घायल

Report By: Vipin Kumar Gautam

सुल्तानपुर सुलतानपुर जिले में रविवार की देर शाम बच्चा चोरी की अफवाह पर ग्रामीणों ने पिकअप सवार 9 मजदूरों की जमकर पिटाई कर दी. गम्भीर रूप से घायल एक युवक की इलाज के दौरान मौत हो गयी. दो को ट्रामा सेन्टर लखनऊ रेफर किया गया है. छह मजदूरों का इलाज संयुक्त जिला चिकित्सालय गौरीगंज अमेठी मे चल रहा है. पुलिस ने 7 नामजद व 15 अज्ञात पर केस दर्ज किया है. 11 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है. 

पीपरपुर क्षेत्र के आमेयमाफी (लोदीपुर) गांव में उस समय हंगामा मच गया जब एक पिकअप से चीख पुकार की आवाज सुनाई दी. बच्चा चोर गिरोह की अफवाह पर ग्रामीणों ने पिकअप को घेर लिया और पिकअप में बैठे लोगों की लाठी डण्डों से पिटाई कर दी. मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष पीपरपुर व सीओ अमेठी पीयूष कान्त राय ने घायलों को एम्बुलेंस से संयुक्त जिला चिकित्सालय गौरीगंज भेजा.  सियाराम(19) निवासी अनपरा जिला सोनभद्र की रविवार की रात इलाज के दौरान मौत हो गयी. गम्भीर हालत में राजकुमार(27) निवासी मनहान जिला प्रतापगढ़ व राम बचन (23) निवासी अनपरा जिला सोनभद्र को ट्रामा सेण्टर लखनऊ रेफर कर दिया गया. विद्युत विभाग के अवर अभियन्ता अभिषेक कुमार की तहरीर पर पीपरपुर पुलिस ने राकेश सिंह,राम हित, शिव सरन तिवारी, सच्चिदानंद तिवारी, हृदय राम कोरी, परमानन्द तिवारी, दीपक गुप्ता समेत 15 अज्ञात लोगों पर मुकदमा दर्ज किया है.

थानाध्यक्ष श्याम सुन्दर ने बताया कि ग्रामीणों की पिटाई में घायल सभी मजदूर गायत्री कंस्ट्रक्शन कम्पनी के हैं. उनका कार्य फाल्ट विद्युत लाइन ठीक करना है. नामजद आरोपियों समेत 11 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

211 Post Views

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कानपुर: आग से जलकर महिला की मौत, परिजनों ने लगाया दहेज का आरोप

Mon Sep 2 , 2019
कानपुर।  चकेरी थानाक्षेत्र के सैनिक नगर में महिला की आग से जलकर संदिग्ध हालत में मौत हो गयी, वही परिजनों ने ससुराल पक्ष पर दहेज मांगने और न देने पर आग लगाकर मारने का आरोप लगाया. बिंदकी निवासी रामकिशोर गाँव मे ही खेती करते है. रामआसरे ने बताया कि नवम्बर […]


The Republic India News Group Websites:

Hindi News     English News    Corporate Wesbite    

Social Media