होम / सलमान की उनकी फिल्म के पोस्टर ने किया शेयर, इस इंटरनेशनल स्टार ने दी कुछ प्रतिक्रियाएं

सलमान की उनकी फिल्म के पोस्टर ने किया शेयर, इस इंटरनेशनल स्टार ने दी कुछ प्रतिक्रियाएं

The Republic India बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को सोशल हिल्टन पेरिस हिल्टन के रूप में एक नया प्रशंसक मिला है। सलमान खान ने मंगलवार को अपनी आगामी फिल्म ‘भारत’ का एक पोस्टर साझा किया, जिसमें वह युवा अवतार में दिखाई दे रहे हैं। इसके कुछ समय बाद, हिल्टन (पेरिस हिल्टन) ने इस पर ‘कूल’ का […]

The Republic India बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को सोशल हिल्टन पेरिस हिल्टन के रूप में एक नया प्रशंसक मिला है। सलमान खान ने मंगलवार को अपनी आगामी फिल्म ‘भारत’ का एक पोस्टर साझा किया, जिसमें वह युवा अवतार में दिखाई दे रहे हैं। इसके कुछ समय बाद, हिल्टन (पेरिस हिल्टन) ने इस पर ‘कूल’ का एक इमोटिकॉन पोस्ट किया। सलमान (सलमान खान) ने इस पोस्टर का शीर्षक लिखा: “जवानी हमारी प्यारी थी!” भारत का “नौजवान”, जो अपने 1990 के दशक का जुर्माना लगाता है, वह दशक के लुक की याद दिलाता है।

आपको बता दें कि सलमान खान को इससे पहले भी एक बार पेरिस हिल्टन के साथ पार्टी करते हुए देखा जा चुका है। हालांकि यह पार्टी 2014 में की गई थी। वहीं मीका को सलमान खान और पेरिस हिल्टन के साथ भी देखा गया था। यह मौका था बालाजी राव की बर्थडे पार्टी का। लंबे समय के बाद, पेरिस के इस जवाब से पता चलता है कि सलमान खान के साथ दोस्ती बरकरार है। बता दें कि सलमान खान के हॉलीवुड में काफी दोस्त हैं। उनकी तथाकथित गर्लफ्रेंड लूलिया वंतूर ने हॉलीवुड में भी काम किया है।

अली अब्बास ज़फ़र द्वारा निर्देशित ‘भारत’ का निर्देशन किया गया है। यह फिल्म 2014 में रिलीज हुई दक्षिण कोरियाई फिल्म ‘ओड टू माय फादर’ की आधिकारिक रीमेक है, जिसे अतुल अग्निहोत्री की रील लाइफ प्रोडक्शन प्रा। लिमिटेड और भूषण कुमार की टी-सीरीज़ एक साथ कर रहे हैं। इस फिल्म में कैटरीना कैफ, दिशा पटानी, तब्बू और नोरा फतेही ने भी काम किया है। इसे ईद पर रिलीज करने की तैयारी चल रही है। सलमान ने बुधवार को एक पोस्टर के साथ एक फिल्म में कैटरीना के चरित्र को प्रस्तुत किया और लिखा, “और फिर हमारी जिंदगी में आई ‘मैडम सर’।