Latest News Weekly lockdown: यूपी में संडे को वीकली लॉकडाउन, कोरोना पर योगी के 10 बड़े निर्देश घर जाने का इंतजार कर रहे प्रवासियों के लिए राहत भरी की खबर… ये हैं देश के सबसे प्रतिष्ठित साइबर वॉरियर, जानें CQ-100 में कौन-कौन हैं शामिल योगी सरकार का ‘आगरा मॉडल’ हुआ ध्वस्त,मेरठ और कानपुर भी आगरा बनने की राह पर: अजय कुमार लल्लू बाबा साहेब के संविधान से छेड़छाड़ बर्दाश्त नहीं : अजय कुमार लल्लू
Home / समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान बिजली भी चोरी करते हैं, दर्ज होगी एफआईआर

समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान बिजली भी चोरी करते हैं, दर्ज होगी एफआईआर

रामपुर। समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान (Azam Khan) के हमसफर रिसॉर्ट (Humsafar Resort) पर गुरुवार को बिजली विभाग ने छापा मारा. इस दौरान रिसॉर्ट में बिजली की चोरी पकड़ी गई है. मामले में बिजली विभाग के कर्मचारियों ने रिसॉर्ट का बिजली कनेक्शन काट दिया है और एफआईआर दर्ज करने की तैयारी चल रही है. इसके […]

रामपुर समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान (Azam Khan) के हमसफर रिसॉर्ट (Humsafar Resort) पर गुरुवार को बिजली विभाग ने छापा मारा. इस दौरान रिसॉर्ट में बिजली की चोरी पकड़ी गई है. मामले में बिजली विभाग के कर्मचारियों ने रिसॉर्ट का बिजली कनेक्शन काट दिया है और एफआईआर दर्ज करने की तैयारी चल रही है. इसके अलावा रिसॉर्ट में नलकूप और पानी के कनेक्शन को लेकर भी जांच की गई है. मामले में जेई राहुल ने बताया कि यहां पांच किलोवाट का कनेक्शन लिया गया है. उन्‍होंने बताया कि रिसॉर्ट में चोरी की बिजली का इस्तेमाल किया जा रहा था, इसलिए कनेक्शन काट दिया गया है.

मामले में एसडीएम पीपी तिवारी ने बताया कि हमसफर रिसॉर्ट के संबंध में पानी की टंकी होने और हमसफर रिसॉर्ट को अवैध तरीके से पानी की सप्लाई किए जाने की शिकायत मिली थी. इसके बाद जांच की गई है. विभाग अब इस बात की छानबीन में जुटा है कि पानी का कनेक्शन वैध है या नहीं. इसके लिए नगरपालिका से भी संपर्क साधा गया है. दूसरा, यहां नलकूप विभाग का ट्यूबवेल लगा हुआ है. उसे किसानों की सिंचाई के लिए लगाया गया था. प्रथम दृष्टया किसानों से जब इस संबंध में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि उन्हें यहां से पानी नहीं मिलता है. अब सारे रिकॉर्ड मंगाए गए हैं, रिकॉर्ड आने के बाद साफ हो जाएगा कि पानी किसानों को जाता था या सिर्फ हमसफर रिसॉर्ट को.

वहीं, बिजली चोरी के संबंध में उन्होंने बताया कि रिसॉर्ट में एक केबल डाला गया था. इनका जितना लोड है, उस हिसाब से कनेक्टिविटी नहीं है. मामले में बिजली विभाग के एसडीओ आए थे, उन्होंने बिजली की चोरी पकड़ी है. मामले में एफआईआर दर्ज हो रही है.