होम / Samsung M30 में सबसे अच्छा स्मार्टफोन है जो इसे बनाता है

Samsung M30 में सबसे अच्छा स्मार्टफोन है जो इसे बनाता है

Samsung ने बाजार में अपना M सीरीज का नया स्मार्टफोन गैलेक्सी M30 लॉन्च कर दिया है। सैमसंग के गैलेक्सी एम 10 और गैलेक्सी एम 20 को लॉन्च करने से पहले यह एम सीरीज का तीसरा स्मार्टफोन है। हाल ही में लॉन्च हुए स्मार्टफोन की खासियत ट्रिपल रियर कैमरा है जो बेहतरीन पिक्चर क्वालिटी देता है। […]

Samsung ने बाजार में अपना M सीरीज का नया स्मार्टफोन गैलेक्सी M30 लॉन्च कर दिया है। सैमसंग के गैलेक्सी एम 10 और गैलेक्सी एम 20 को लॉन्च करने से पहले यह एम सीरीज का तीसरा स्मार्टफोन है। हाल ही में लॉन्च हुए स्मार्टफोन की खासियत ट्रिपल रियर कैमरा है जो बेहतरीन पिक्चर क्वालिटी देता है। इसके साथ ही यह फोन 16. 25 सेमी स्क्रीन में एक सैमोल्ड डिस्प्ले के साथ आता है, जो उपयोगकर्ताओं को एक शानदार स्क्रीन अनुभव देता है। तो आइए जानते हैं कि और क्या है खास गैलेक्सी M30, जो इसे एक बेहतरीन स्मार्टफोन बनाता है।

SAMOLED डिस्प्ले को अद्भुत अनुभव मिलेगा

गैलेक्सी M30 में 6.4-इंच सुपर AMOLED फुल HD + के साथ एक इन्फिनिटी-यू डिस्प्ले भी है, जो आपको 90% से अधिक स्क्रीन अनुपात और 19.5: 9 पहलू अनुपात देता है। गेम और मूवी देखने के लिए फोन में एक नया और रोमांचक अनुभव है। 100,000: 1 के कंट्रास्ट अनुपात की सहायता से,SAMOLED डिस्प्ले स्वचालित रूप से हर तरह के प्रकाश में विलीन हो जाती है, ताकि वीडियो देखते समय या गेम खेलते समय उपयोगकर्ता की आंखों पर कोई तनाव न हो। 15,000 रुपये की कीमत में Galaxy M30 एकमात्र ऐसा फोन है, जिसमें एक SAMOLED डिस्प्ले उपलब्ध है।

गैलेक्सी M30 ट्रिपल रियर कैमरा से लैस है

Samsung गैलेक्सी M30 ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है, जिसमें 13 मेगापिक्सल का मुख्य सेंसर शामिल है, जो F1.9 एपर्चर, F2.2 अल्ट्रा-वाइड सेंसर के साथ 5 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल के डेप्थ सेंसर के साथ फोटो क्लिक करता है। वहीं, इस स्मार्टफोन में सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी मौजूद है। तीन सेंसर होने के कारण, आप फोन में विभिन्न प्रकार के शूटिंग मोड का लाभ उठा सकते हैं। अल्ट्रा वाइड सेंसर की मदद से अच्छी फोटो क्वालिटी मिलती है, जबकि अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस व्यू को 123 डिग्री एंगल तक कैप्चर कर सकते हैं। फोटो क्लिक करने पर इसके कैमरे में मौजूद ब्यूटी इफेक्ट बेहतर ब्यूटी सॉल्यूशन देता है। Samsung Galaxy M30 एकमात्र ऐसा फोन है जिसकी ट्रिपल कैमरा कीमत 15 हजार रुपये है।

मजबूत बैटरी और फास्ट चार्जिंग

5000 एमएएच की मजबूत बैटरी के साथ, इस फोन में 3X फास्ट चार्जिंग भी है, जो कम समय में फोन को पूरी तरह से चार्ज करने की अनुमति देता है। इस फोन में मजबूत बैटरी और 3x फास्ट चार्जिंग की शक्ति के साथ, आप एक बार के शुल्क पर 105 घंटे तक गाने सुन सकते हैं, 31 घंटे की कॉल पर बात कर सकते हैं और 25 घंटे से अधिक वीडियो देखने का आनंद ले सकते हैं।

वाइडविन L1 प्रमाणन अनुभव पूर्ण HD वीडियो देखने

जहां L3 सर्टिफिकेशन वाले फोन केवल 540p रेजोल्यूशन में वीडियो देख सकते हैं, आपको गैलेक्सी M30 में वाइडवाइन L1 सर्टिफिकेशन मिलता है, जिससे आप सभी प्लेटफॉर्म, जैसे कि नेटफ्लिक्स, हाई डेफिनिशन यानी 720p, 1080p और 4 जी विकल्पों में देख सकते हैं।

मोबाइल विकिरण या एसएआर के स्तर को कम रखने के लिए गैलेक्सी एम 30 पर भी विशेष ध्यान दिया गया है। 0.409W / Kg हेड SAR मूल्य के साथ ये स्मार्टफोन कम विकिरण का उत्सर्जन करते हैं और इसे सबसे सुरक्षित स्मार्टफोन बनाते हैं।

बाजार में स्लीक यूनीबॉडी वाला यह फोन 2 वेरिएंट में उपलब्ध है। इस वेरिएंट में फोन की स्टोरेज को 512 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। 4 जीबी + 64 जीबी गैलेक्सी एम 30 14,990 रुपये की कीमत पर उपलब्ध होगा जबकि 6 जीबी + 128 जीबी संस्करण आप 17,990 रुपये में खरीद सकते हैं।

अगर आप 15 हजार से 20 हजार रुपये की रेंज में दमदार बैटरी, ट्रिपल कैमरा, SAMOLED डिस्प्ले और फुल एचडी वीडियो अनुभव जैसी सभी सुविधाएँ चाहते हैं, तो सैमसंग गैलेक्सी M30 एक बेहतरीन विकल्प है जो प्रदर्शन के मामले में आपको निराश नहीं करेगा।