Latest News Kanpur: 32 साल पहले पाकिस्तान से भारत आया परिवार, पहचान छिपाई, घर भी बना लिया और मिल गई सरकारी नौकरी , अब कोर्ट ने लिया संज्ञान Weekly lockdown: यूपी में संडे को वीकली लॉकडाउन, कोरोना पर योगी के 10 बड़े निर्देश घर जाने का इंतजार कर रहे प्रवासियों के लिए राहत भरी की खबर… ये हैं देश के सबसे प्रतिष्ठित साइबर वॉरियर, जानें CQ-100 में कौन-कौन हैं शामिल योगी सरकार का ‘आगरा मॉडल’ हुआ ध्वस्त,मेरठ और कानपुर भी आगरा बनने की राह पर: अजय कुमार लल्लू
Home / जिलाधिकारी के आदेश पर एसडीएम ने संभाला जैदपुर ईओ का पद

जिलाधिकारी के आदेश पर एसडीएम ने संभाला जैदपुर ईओ का पद

जैदपुर बाराबंकी। नगर पंचायत में ईओ की तैनाती न होने पर गुरुवार को एसडीएम ने जिलाधिकारी के आदेश पर कार्यभार संभाला लिया है. कार्यभार संभालते ही गुरुवार को एसडीएम अभय पाण्डेय ने नगर पंचायत अध्यक्ष व सभी सभासदों के साथ बैठक की. एसडीएम ने बैठक में नगर पंचायत की सभी प्रकार की समस्याओं की विस्तार से […]

जैदपुर बाराबंकी। नगर पंचायत में ईओ की तैनाती न होने पर गुरुवार को एसडीएम ने जिलाधिकारी के आदेश पर कार्यभार संभाला लिया है. कार्यभार संभालते ही गुरुवार को एसडीएम अभय पाण्डेय ने नगर पंचायत अध्यक्ष व सभी सभासदों के साथ बैठक की.

एसडीएम ने बैठक में नगर पंचायत की सभी प्रकार की समस्याओं की विस्तार से जानकारी ली. मालूम हो कि एक माह पूर्व शासन से ईओ के पद कृष्ण नन्द पाठक को तैनाती दी गई थी. तैनाती के दो दिन बाद उनका ट्रांसफर कर दिया गया. जिसको लेकर सभी सभासदों ने कृष्ण नन्द पाठक को फिर से नगर पंचायत में ईओ के पद पर तैनाती दिये जाने के लिए निदेशालय व विकास मंत्रालय को एक चिट्ठी भेजकर मांग की है. उसी चिट्ठी के आधार पर गुरुवार को बैठक में एसडीएम अभय पाण्डेय से भी सभासदों ने कृष्ण नन्द पाठक को ईओ जैदपुर बनाये जाने की मांग की.

सभासद पर ठेकेदार से पैसे मांगने का लगाया आरोप

नगर पंचायत के अली अकबर कटरा वार्ड के सभासद शफीक अंसारी पर वार्ड के नालों की सफाई के लिए ठेकेदार से पैसा मांगने का आरोप पंचायत के कर्मचारी सलाहू मेड ने लगाया है. इस मामले में जब वार्ड के सभासद शफीक अंसारी से बात की गई तो उन्होंने बताया कि मेरे ऊपर लगाया गया आरोप पूरी तरह से निराधार है.

REPORT BY: ABU TALHA