Latest News Weekly lockdown: यूपी में संडे को वीकली लॉकडाउन, कोरोना पर योगी के 10 बड़े निर्देश घर जाने का इंतजार कर रहे प्रवासियों के लिए राहत भरी की खबर… ये हैं देश के सबसे प्रतिष्ठित साइबर वॉरियर, जानें CQ-100 में कौन-कौन हैं शामिल क्या आप या आपके नेटवर्क में है कोई Cyber Expert? इन 5 कैटिगरी में हो रहा है ऑल इंडिया ऑनलाइन सर्वे, आज ही करें नॉमिनेशन अफसरों की ट्रांसफर-पोस्टिंग कराने के नाम पर पैसे ऐठने वाले कथित पत्रकार को एसटीएफ़ ने किया गिरफ्तार
Home / युवाओं के बल पर श्री नरेंद्र मोदी जी फिर बनेंगे प्रधानमंत्री: अनुप्रिया पटेल

युवाओं के बल पर श्री नरेंद्र मोदी जी फिर बनेंगे प्रधानमंत्री: अनुप्रिया पटेल

देश को श्री नरेंद्र मोदी जी के रूप में सशक्त एवं मजबूत प्रधानमंत्री चाहिए: पंकज सिंह, प्रदेश महामंत्री, भाजपा युवाओं के बल पर श्री नरेंद्र मोदी जी फिर बनेंगे प्रधानमंत्री: अनुप्रिया पटेल, केंद्रीय मंत्री मिर्जापुर: जनपद के घंटाघर के विशाल प्रांगण में भाजपा युवा मोर्चा सम्मेलन का आयोजन किया गया. जिसमें भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ ही भाजपा […]

  • देश को श्री नरेंद्र मोदी जी के रूप में सशक्त एवं मजबूत प्रधानमंत्री चाहिए: पंकज सिंह, प्रदेश महामंत्री, भाजपा
  • युवाओं के बल पर श्री नरेंद्र मोदी जी फिर बनेंगे प्रधानमंत्री: अनुप्रिया पटेल, केंद्रीय मंत्री

मिर्जापुर: जनपद के घंटाघर के विशाल प्रांगण में भाजपा युवा मोर्चा सम्मेलन का आयोजन किया गया. जिसमें भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ ही भाजपा के प्रदेश महामंत्री पंकज सिंह और मिर्जापुर से भाजपा, अपना दल (एस) और निषाद पार्टी की लोकसभा चुनाव की संयुक्त प्रत्याशी एवं केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल भी पहुंची. 

भाजपा युवा मोर्चा सम्मेलन के दौरान सभा को संबोधित करते हुए प्रदेश महामंत्री पंकज सिंह ने कहा, ‘देश को एक सशक्त एवं मजबूत प्रधानमंत्री की जरूरत है, जो पाकिस्तान को कड़ा जवाब दे सके. देश को एक ऐसे प्रधानमंत्री की जरूरत है, जो समाज के निचले तबके की बुनियादी जरूरतों को समझे और उनके जीवनस्तर को बेहतर बनाने के लिए ठोस योजनाएं लाए’.

इस अवसर पर मिर्जापुर से भाजपा, अपना दल (एस) और निषाद पार्टी की लोकसभा चुनाव की संयुक्त प्रत्याशी एवं केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने कहा कि, ”2014 में श्री नरेंद्र मोदी जी को प्रधानमंत्री की गद्दी पर बिठाने में युवाओं की महत्वपूर्ण भूमिका थी. हमारा देश युवा है, यहां की 65 प्रतिशत आबादी युवाओं की है. युवाओं के बल पर ही एक बार फिर 2019 में प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में एनडीए सरकार बनेगी, ताकि विकास की गति निरंतर बनी रहे”.

इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष ब्रजभूण शरण सिंह ने कहा कि, ”आजादी के बाद पिछले पांच सालों में मिर्जापुर का सर्वाधिक विकास हुआ और इसका श्रेय भाजपा, अपना दल (एस) और निषाद पार्टी की संयुक्त प्रत्याशी श्रीमती अनुप्रिया पटेल को जाता है. श्रीमती अनुप्रिया पटेल अपने मिर्जापुर के लिए अनेक ऐसी योजनाएं लाईं हैं, जिससे जनपद की आम जनता की बुनियादी जरूरतें पूरी हो रही हैं. उन्होंने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में युवा मोर्चा के कार्यकर्ता भाजपा, अपना दल (एस) और निषाद पार्टी की संयुक्त प्रत्याशी श्रीमती अनुप्रिया पटेल को जीताने के लिए कृतसंकल्प है”.

इस मौके पर भाजयुमो के कात्यायनी कर्ण मिश्रा, भाजयुमो के प्रदेश महामंत्री देवेंद्र सिंह पटेल, लोकसभा प्रभारी सीता शरण त्रिपाठी, नगर विधायकरत्नाकर मिश्रा, मझवा विधायक सुचिस्मिता मौर्या, मड़िहान विधायक रमाशंकर पटेल, नगर पालिका अध्यक्ष मनोज जायसवाल, आयुी श्रीमाली,  सीताशरण तिवारी,  विंद्रा प्रसाद विश्वकर्मा, भाजपा युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष गौरव उमर, अपना दल (एस) के जिलाध्यक्ष  रमाकांत पटेल, हरिशंकर सिंह पटेल,  राजेश राजभर,  गौरव बरनवाल,  अमित सिन्हा,  राजेश सिंह, महेंद्र यादव, अभिेक जायसवाल, विद्या तिवारी,  दिनेश तिवारी, उत्तर मौर्या,  श्याम सुंदर केशरी,  रायचंद दूबे, नितिन विश्वकर्मा, संजय यादव,  कौशल श्रीवास्तव,  शिवशरण राय, निर्मला राय, अमित पांडेय,  पंकज सिंह, संतोष गोलय,  जितेंद्र उपाध्याय,  सुमा पांडेय इत्यादि वरि्ठ पदाधिकारी उपस्थित थें.