शुक्लागंज: गणेश महोत्सव के साथ बही श्याम नाम की धारा

Report By: Ankit Kushwaha

शुक्लागंज संवाददाता उन्नाव जिले के शुक्लागंज में गणेश महोत्सव के साथ श्याम भजनों की बही धारा, कानपुर के कलाकारों ने श्याम बाबा के भजन सुनाकर समां बांध दिया। श्री श्री सार्वजनिक गणेश महोत्सव सेवा समिति के तत्वाधान में पोनी रोड स्थित एक प्लाट में गणेश महोत्सव के पंडाल में गुरुवार की रात भर श्याम नाम की ऐसी धूम मची कि श्रद्धालु प्रभु की भक्ति में सुधबुध खोकर झूमते रहे। यहां श्री गणेश महोत्सव सेवा समिति की ओर से भव्य गणेश महोत्सव में मनाया गया। महोत्सव में लोगों की भारी भीड़ उमड़ी।

श्री घनश्याम तिवारी के द्वारा पूजन कराने के साथ ही महोत्सव की शुरूआत हुई। कानपुर से आए भजन गायक सोनू सुरीले ने सुरीले भजन गाए। बाबा का स्वागत करने के भाव में गाया कि झूम के नाचो भक्तो ये बाबा रोज-रोज नहीं आता। प्रभु की कृपा को नमन करते हुए सुनाया कि सांवरे जब तू मेरे साथ है हार नहीं होगी, इस भजन पर वक्त जमकर झूमे, इस दौरान सभी भजन गायकों ने अपनी अपनी बारी का इंतजार करते हुए श्री खाटू नरेश की भक्ति में सुनाया कि जब से देखा तुम्हें जाने क्या हो गया, ए खाटू वाले श्याम मैं तेरा हो गया। समिति के घनश्याम तिवारी,सुशील जायसवाल, मोहनलाल गुप्ता,राकेश सिंह, बबुआ जयसवाल,राजा गुप्ता, सुरेंद्र तिवारी, सभी पदाधिकारियों ने छप्पन भोग और महा आरती के बाद प्रसाद वितरण हुआ। यह जानकारी समिति के सुरेंद्र तिवारी ने दी है इस दौरान स्वागत कर्ता के रुप में श्री श्याम जी नवयुवक मित्र मंडल भी मौजूद रहा।

श्याम भक्ति गीत इस धारा में सभी सचिन सिंह,निलेश सिंह, राहुल शुक्ला, आशुतोष शुक्ला, रंजीत बाजपेई, रामराज शर्मा ,मनु लाल शर्मा, लोकेश, रुकेश, गीता देवी, संध्या पाल, अर्चना सिंह, आदि श्रद्धालु उपस्थित रहे।

595 Post Views
The Republic India

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

गोरखपुर: वादी बना अपराधी असलहा बाबू सहित तीन सरकारी कर्मचारी गिरफ्तार एक फरार

Fri Sep 6 , 2019
Report By: Dhanesh Nishad गोरखपुर। फर्जी शस्त्र लाइसेंस बनाए जाने और उसकी के आधार पर शस्त्र खरीदे जाने के मामले में पुलिस ने अब तक की सबसे बड़ी कार्रवाई करते हुए कलेक्ट्रेट में तैनात असलहा बाबू राम सिंह अशोक गुप्ता और कम्प्यूटर ऑपरेटर अजय गिरी को गिरफ्तार किया गया एक […]


The Republic India News Group Websites:

Hindi News     English News    Corporate Wesbite    

Social Media