Latest News Kanpur: 32 साल पहले पाकिस्तान से भारत आया परिवार, पहचान छिपाई, घर भी बना लिया और मिल गई सरकारी नौकरी , अब कोर्ट ने लिया संज्ञान Weekly lockdown: यूपी में संडे को वीकली लॉकडाउन, कोरोना पर योगी के 10 बड़े निर्देश घर जाने का इंतजार कर रहे प्रवासियों के लिए राहत भरी की खबर… ये हैं देश के सबसे प्रतिष्ठित साइबर वॉरियर, जानें CQ-100 में कौन-कौन हैं शामिल योगी सरकार का ‘आगरा मॉडल’ हुआ ध्वस्त,मेरठ और कानपुर भी आगरा बनने की राह पर: अजय कुमार लल्लू
Home / शुक्लागंज: गणेश महोत्सव के साथ बही श्याम नाम की धारा

शुक्लागंज: गणेश महोत्सव के साथ बही श्याम नाम की धारा

Report By: Ankit Kushwaha शुक्लागंज संवाददाता । उन्नाव जिले के शुक्लागंज में गणेश महोत्सव के साथ श्याम भजनों की बही धारा, कानपुर के कलाकारों ने श्याम बाबा के भजन सुनाकर समां बांध दिया। श्री श्री सार्वजनिक गणेश महोत्सव सेवा समिति के तत्वाधान में पोनी रोड स्थित एक प्लाट में गणेश महोत्सव के पंडाल में गुरुवार […]

Report By: Ankit Kushwaha

शुक्लागंज संवाददाता उन्नाव जिले के शुक्लागंज में गणेश महोत्सव के साथ श्याम भजनों की बही धारा, कानपुर के कलाकारों ने श्याम बाबा के भजन सुनाकर समां बांध दिया। श्री श्री सार्वजनिक गणेश महोत्सव सेवा समिति के तत्वाधान में पोनी रोड स्थित एक प्लाट में गणेश महोत्सव के पंडाल में गुरुवार की रात भर श्याम नाम की ऐसी धूम मची कि श्रद्धालु प्रभु की भक्ति में सुधबुध खोकर झूमते रहे। यहां श्री गणेश महोत्सव सेवा समिति की ओर से भव्य गणेश महोत्सव में मनाया गया। महोत्सव में लोगों की भारी भीड़ उमड़ी।

श्री घनश्याम तिवारी के द्वारा पूजन कराने के साथ ही महोत्सव की शुरूआत हुई। कानपुर से आए भजन गायक सोनू सुरीले ने सुरीले भजन गाए। बाबा का स्वागत करने के भाव में गाया कि झूम के नाचो भक्तो ये बाबा रोज-रोज नहीं आता। प्रभु की कृपा को नमन करते हुए सुनाया कि सांवरे जब तू मेरे साथ है हार नहीं होगी, इस भजन पर वक्त जमकर झूमे, इस दौरान सभी भजन गायकों ने अपनी अपनी बारी का इंतजार करते हुए श्री खाटू नरेश की भक्ति में सुनाया कि जब से देखा तुम्हें जाने क्या हो गया, ए खाटू वाले श्याम मैं तेरा हो गया। समिति के घनश्याम तिवारी,सुशील जायसवाल, मोहनलाल गुप्ता,राकेश सिंह, बबुआ जयसवाल,राजा गुप्ता, सुरेंद्र तिवारी, सभी पदाधिकारियों ने छप्पन भोग और महा आरती के बाद प्रसाद वितरण हुआ। यह जानकारी समिति के सुरेंद्र तिवारी ने दी है इस दौरान स्वागत कर्ता के रुप में श्री श्याम जी नवयुवक मित्र मंडल भी मौजूद रहा।

श्याम भक्ति गीत इस धारा में सभी सचिन सिंह,निलेश सिंह, राहुल शुक्ला, आशुतोष शुक्ला, रंजीत बाजपेई, रामराज शर्मा ,मनु लाल शर्मा, लोकेश, रुकेश, गीता देवी, संध्या पाल, अर्चना सिंह, आदि श्रद्धालु उपस्थित रहे।