शुक्लागंज : पहले डंपर को मारी टक्कर और फिर धू-धू कर जला ट्रक

 

शुक्लागंज, उन्नाव। सोमवार भोर पहर एक ट्रक चालक कानपुर से स्टोन डस्ट लाद कर लखनऊ की ओर जा रहा था। जैसे ही वह त्रिभुवन खेड़ा गांव के सामने पहुंचा तो उसे झपकी आ गई। जिससे हाइवे के किनारे खड़े डंपर में वह पीछे से जा घुसा। ट्रक की रफ्तार तेज होने के कारण ट्रक में धमाका हो गया और धू धू कर जलने लगा। आग लगने से हड़कंप मच गया। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह घायल क्लीनर को बाहर निकला और उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया। सूचना पर पहुंचे दमकल कर्मियांे ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। इस दौरान हाइवे पर दो घंटे तक जाम की स्थिति बनी रही।

सुबह साढ़े चार बजे एक ट्रक स्टोन डस्ट लाद कर कानपुर से लखनऊ की ओर जा रहा था। त्रिभुवन खेड़ा के सामने सड़क के किनारे एक डंपर खड़ा था। ट्रक चालक को झपकी लग गई। जिससे ट्रक डंपर के पीछे जा घुसा। टक्कर इतनी जोरदार थी कि तेज धमाका हो गया और ट्रक में आग लग गई। ट्रक में आगे बैठा क्लीनर गंभीर रूप से घायल हो गया। चालक ने किसी तरह उसे बाहर निकाला और घटना की जानकारी गंगाघाट पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने आग का विकराल रूप देख फायर बिग्रेड की सूचना दी। सूचना पर पहुंची दमकल कर्मियों ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। घायल क्लीनर को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। इस दौरान अफरा तफरी में हाइवे पर दो घंटे तक जाम लगा रहा। जाजमऊ चौकी इंचार्ज अवध राज सिंह सेंगर ने इंस्पेक्टर श्याम कुमार पाल को जानकारी दी। कोतवाली से पुलिस फोर्स भेजा गया। हाइवे पर वाहनों की लगी कतारों में फंसे तमाम वाहनों को किसी तरह से हटाया गया। जिसके बाद यातायात सामान्य हो सका।

Report By : Ankit Kushwaha  

134 Post Views
The Republic India

alok singh jadaun

Journalist

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अमेठी : स्मृति ईरानी के संसदीय क्षेत्र अमेठी का बदहाल गांव

Mon Sep 16 , 2019
  TRI अमेठी | तहसील के ग्राम परसौली मजरे कटरा फूल कुंवर में रास्ते की बड़ी समस्या है। यहां पर जैसे ही बरसात हल्की से शुरू हो जाती है। वैसे ही रास्ते में डेढ़ से दो फीट पानी भर जाता है। जो कि कभी सूखता नहीं है। यह सर्दियों तक […]


The Republic India News Group Websites:

Hindi News     English News    Corporate Wesbite    

Social Media