शुक्लागंज: जुए और सट्टे का कारोबार बड़े स्तर पर, छिड़ सकता हैं गैंगवार

शुक्लागंज, उन्नाव गंगाघाट कोतवाली के बिंदा नगर निवासी एक युवक देर रात घर जा रहा था। तभी संदिग्ध परिस्थितियों में युवक को गोली लग गई। घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा है और मामले की जांच पड़ताल की। जिसमें पुलिस ने पाया कि मामला पुरानी रंजिश का है। जांच पड़ताल की जा रही है। बिंदा नगर निवासी आदर्श निगम मंगलवार रात करीब ग्यारह बजे घर जा रहा था। आरोप है कि तीन लोग उसका पीछा कर रहे थे। गली के पास पहुंचते ही उसे गोली मार दी। जिससे उसके बांये कंधे पर गोली लगी। वह चीखने चिल्लाने लगा। घटना की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा। आदर्श की तहरीर पर गांधी नगर निवासी पूर्व सभासद सईद मियां, आशीष गिरी व मनोहर नगर निवासी ताबीज के खिलाफ कातिलाना हमले का मुकदमा पुलिस ने दर्ज किया है। वहीं पूर्व सभासद सईद मियां ने बताया कि ग्यारह बजे की घटना बताई जा रही है, जबकि वह नौ बजे से साढ़े बारह बजे तक मनोहर नगर में सभासद शहजादे के साथ थे और एक दोस्त का जन्मदिन मना रहे थे। इस बावत गंगाघाट इंस्पेक्टर श्याम कुमार पाल ने बताया कि आदर्श की पुरानी रंजिश है। घटना संदिग्ध है, मामले की जांच की जा रही है।


संजय शुक्ला हत्याकांड में था शामिल

ब्रम्ह नगर निवासी पूर्व बीडीसी के भाई संजय शुक्ला की हत्या 31 मई 2015 की रात को हुई थी। जिसमें आदर्श निगम समेत आधा दर्जन युवक हत्या में नामजद था। आदर्श के खिलाफ गंगाघाट कोतवाली के अलावा आस पास के थानों में आपराधिक मामले दर्ज हैं।

छिड़ सकता हैं गैंगवार

गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र मे ंजुंए और सट्टे का कारोबार बड़े स्तर पर चल रहा है। इस कारोबार बड़े स्तर से चल रहा है। इस कारोबार को लेकर कई बार गोलीकांड हो चुका है। समय रहते पुलिस नहीं चेती तो गैंगवार छिड़ सकता है। वहीं इस धंधे में एक दूसरे को मात देने के लिए जिले के आलाधिकारियांे के द्वारा बनाई गई स्पेशल टीम के भी लोग इनकी चैखटों पर जी हुजूरी करते देखे जा सकते हैं। जिससे पुलिस की कार्य प्रणाली पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं।

267 Post Views

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

शादीशुदा होते हुए भी बहला-फुसला कर भगा ले गया 16 साल की लड़की

Wed Sep 18 , 2019
Report By : Rajit Ram  बाराबंकी | मामला बाराबंकी के ग्राम साला भारी पोस्ट न्यूछना थाना असंद्रा तहसील हैदरगढ़ जनपद का है जहां पर 16 साल की सोनाली उर्फ चांदनी वर्मा पुत्री राकेश वर्मा कुछ दिन पहले रात के सन्नाटे में लगभग 2:00 बजे विकास वर्मा पुत्र बलराम वर्मा के साथ भाग गई. परिजनों से […]

Breaking News



The Republic India News Group Websites:

Hindi News     English News    Corporate Wesbite    

Social Media