Latest News Kanpur: 32 साल पहले पाकिस्तान से भारत आया परिवार, पहचान छिपाई, घर भी बना लिया और मिल गई सरकारी नौकरी , अब कोर्ट ने लिया संज्ञान Weekly lockdown: यूपी में संडे को वीकली लॉकडाउन, कोरोना पर योगी के 10 बड़े निर्देश घर जाने का इंतजार कर रहे प्रवासियों के लिए राहत भरी की खबर… ये हैं देश के सबसे प्रतिष्ठित साइबर वॉरियर, जानें CQ-100 में कौन-कौन हैं शामिल योगी सरकार का ‘आगरा मॉडल’ हुआ ध्वस्त,मेरठ और कानपुर भी आगरा बनने की राह पर: अजय कुमार लल्लू
Home / शुक्लागंज: कायस्थ क्लब ने किया बुजुर्गों और छात्रों का सम्मान, नि:शुल्क स्वास्थ्य परीक्षण

शुक्लागंज: कायस्थ क्लब ने किया बुजुर्गों और छात्रों का सम्मान, नि:शुल्क स्वास्थ्य परीक्षण

शुक्लागंज। रविवार को कायस्थ क्लब ने सम्मान समारोह का कार्यक्रम आयोजित किया. जिसमें बुजुर्गों और छात्रों का सम्मान किया गया. वहीं नि:शुल्क स्वास्थ्य परीक्षण भी कराया गया. राजधानी मार्ग स्थित गीता अतिथि लॉन में कायस्थ क्लब की ओर से आयोजित कार्यक्रम में हाईस्कूल और इंटर के मेधावी छात्रों को सम्मानित किया गया. वहीं बुजुर्गों का […]

शुक्लागंज रविवार को कायस्थ क्लब ने सम्मान समारोह का कार्यक्रम आयोजित किया. जिसमें बुजुर्गों और छात्रों का सम्मान किया गया. वहीं नि:शुल्क स्वास्थ्य परीक्षण भी कराया गया.

राजधानी मार्ग स्थित गीता अतिथि लॉन में कायस्थ क्लब की ओर से आयोजित कार्यक्रम में हाईस्कूल और इंटर के मेधावी छात्रों को सम्मानित किया गया. वहीं बुजुर्गों का भी सम्मान किया गया. इसके अलावा निरूशुल्क स्वास्थ्य परीक्षण के दौरान तमाम लोगों का स्वास्थ्य परीक्षण भी किया गया.

वहीं कार्यक्रम के दौरान राधा कृष्ण, शिव तांडव, शिव पार्वती नृत्य की झांकियां प्रस्तुत की गई. इस मौके पर श्याम जी श्रीवास्तव, व्यापारी नेता रजनीकांत श्रीवास्तव, गोल्डी गुप्ता, अरविंद कमल, अरूण निगम, अरविंद श्रीवास्तव, आशीष श्रीवास्तव, मनमोहन श्रीवास्तव, शंकर सहाय अस्थाना, गिरीश, मनोज सक्सेना, दीपक श्रीवास्तव, दीपक खरे, रमेश चंद्र, पवन सक्सेना, राजेश सक्सेना, आदि लोग मौजूद रहे.

Report By: Ankit Kushwaha