होम / शुक्लागंज: फत्तेखेड़ा झील में होगा मूर्ति विर्सजन, पुलिस और गोताखोर तैनात

शुक्लागंज: फत्तेखेड़ा झील में होगा मूर्ति विर्सजन, पुलिस और गोताखोर तैनात

Report : Ankit Kushwaha शुक्लागंज, उन्नाव। कानपुर उन्नाव और नगर के तमाम गणेश पंडालों की प्रतिमाएं गगनी खेड़ा झील में विर्सजित की जाती है. इस बार पानी अधिक होने के कारण जिला प्रशासन के निर्देश अधिक पानी होने के चलते गोताखोरों की संख्या बढ़ाई है, साथ ही पुलिस बल भी तैनात कर दिया गया है. तट […]

Report : Ankit Kushwaha

शुक्लागंज, उन्नाव कानपुर उन्नाव और नगर के तमाम गणेश पंडालों की प्रतिमाएं गगनी खेड़ा झील में विर्सजित की जाती है. इस बार पानी अधिक होने के कारण जिला प्रशासन के निर्देश अधिक पानी होने के चलते गोताखोरों की संख्या बढ़ाई है, साथ ही पुलिस बल भी तैनात कर दिया गया है. तट पर रोशनी की भी व्यवस्था भी कराई गई है.

जिला प्रशासन के निर्देश पर शनिवार दोपहर लेखपाल गोताखोरों को लेकर फत्तेखेड़ा झील पहुंचे. जहां पर व्यवस्थाएं देखी. झील के किनारे अधिक पानी होने के कारण बैरीकैटिंग कराई गई है. चूने का छिड़काव भी कराया गया है. देर शाम और रात तक दूर दराज से विसर्जन करने वालों के लिए जनरेटर लगा कर रोशनी की व्यवस्था कराई गई है. गोताखोरों के अनुसार सड़क खुदाई के कारण झील के किनारे तीस फिट गहरा पानी है, इसलिए मूर्ति विर्सजन करने वालों को सावधानी बरतनी जरूरी है. नाव से मूर्तियां विर्सजित करने के लिए गोताखोर मदद करेंगे. वहीं तट पर अतिरिक्त पुलिस बल की तैनाती की गई है. जिससे कोई अप्रिय घटना न घट सके.