शुक्लागंज: छोटी बहन के बर्थडे के दिन बड़ी बहन फांसी पर झूली, मौत

Report By: Ankit Kushwaha

शुक्लागंज, उन्नाव गंगाघाट कोतवाली के देवारा खुर्द गांव में एक परिवार अपनी छोटी बेटी के बर्थ डे की तैयारियों में जुटा हुआ था। इस बीच बड़ी बेटी जो मानसिक रूप से पिछले गई दिनों से परेशान चल रही थी। उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बहन का शव फांसी पर झूलता देख छोटी बहन चीख पड़ी। शोर सुन आस पास लोगों की भीड़ एकत्र हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतरवाया और पीएम के लिए भेजा है।

मृतक आरती की फाइल फोटो

देवारा खुर्द निवासी अनिल कुमार की दो बेटियां आरती और खुशबू हैं। आरती कक्षा बारह की छात्रा है। शनिवार को उसकी छोटी बेटी खुशबू का जन्मदिन था। घर में बर्थ डे की तैयारियां चल रही थी। खुशबू की मां बिजनेश जन्मदिन के लिए बाजार से सामान खरीदने गई थी। दोपहर लगभग तीन बजे छोटी बहन खुशबू घर के बाहर खेल रही थी। इस बीच आरती ने कमरे में जाकर फांसी लगा ली। कुछ देर बाद छोटी बहन कमरे में गई। जहां फांसी पर झूलता देख उसकी चीख निकल गई और घर से बाहर की ओर भागी। इस बीच मोहल्ले के तमाम लोगों की भीड़ जमा हो गई। कुछ देर बाद छात्रा की मां बिजनेश घर पहुंची, जहां बेटी का शव लटकता देख। उसके होश उड़ गए। वह दहाड़े मार कर रोने लगी। अनिल का बड़ा बेटा आकाश, छोटी बेटी खुशबू है। घटना की जानकारी गंगाघाट पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतरवाया और पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। आरती की मौत के बाद बर्थ डे की खुशियां मातम में बदल गई।

386 Post Views
The Republic India

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

शुक्लागंज: बच्चा चोर समझ एनआरएलएम के कार्यकत्रियों पर ग्रामीणों ने बोला धाबा

Sat Aug 31 , 2019
Report By: Ankit Kushwaha शुक्लागंज, उन्नाव। शुक्रवार देर शाम राष्ट्रीय ग्रामीण आजीविका मिशन की पांच सदस्यीय महिलाओं की टीम देवारा खुर्द गांव में बेरोजगार महिलाओं को प्रशिक्षण देने के लिए पंचायत घर पहुंची। ग्रामीणों ने बच्चा चोर समझकर उन पर धावा बोल दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह […]
शुक्लागंज: बच्चा चोर समझ एनआरएलएम के कार्यकत्रियों पर ग्रामीणों ने बोला धाबा


The Republic India News Group Websites:

Hindi News     English News    Corporate Wesbite    

Social Media