होम / शुक्लागंज, उन्नाव : रेल की पटरियों पर पड़ा मिला युवक का शव, पुलिस की शिनाख्त

शुक्लागंज, उन्नाव : रेल की पटरियों पर पड़ा मिला युवक का शव, पुलिस की शिनाख्त

Report : Upendra Tripathi  शुक्लागंज, उन्नाव। गंगाघाट कोतवाली के नेहरू नगर के सामने शनिवार सुबह एक बाइस वर्षीय अज्ञात युवक का शव पड़ा हुआ लोगों ने देखा। जिसकी जानकारी गंगाघाट पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसकी शिनाख्त कराने का प्रयास किया। जिसके बाद शव का पंचनामा भर […]

Report : Upendra Tripathi 

शुक्लागंज, उन्नाव गंगाघाट कोतवाली के नेहरू नगर के सामने शनिवार सुबह एक बाइस वर्षीय अज्ञात युवक का शव पड़ा हुआ लोगों ने देखा। जिसकी जानकारी गंगाघाट पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसकी शिनाख्त कराने का प्रयास किया। जिसके बाद शव का पंचनामा भर पीएम के लिए भेजा है।

सुबह करीब नौ बजे नेहरू नगर के सामने ट्रैक पर एक बाइस वर्षीय अज्ञात युवक का शव पड़ा हुआ था। जिसकी सूचना मेमू के लोको पायलट ने एस एस को दी। वहीं क्षेत्रीय लोगों ने शव की सूचना गंगाघाट पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और उसकी पहचान कराने का प्रयास किया। लेकिन उसकी शिनाख्त नहीं हो सकी। वहीं पश्चिमी चैकी इंचार्ज अजीम खान ने बताया कि युवक लखनऊ जाने वाली ट्रेन में से जा रहा था। ट्रेन के गेट के पास बैठा होने के कारण उसे झपकी आ गई। जिससे वह ट्रेन से नीचे गिर गया। काफी दूर तक घिसटता हुआ चला गया। जिससे उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। तलाशी लेने पर उसकी उसकी जेब से शहरशाह के मुजफ्फरपुर बिहार का पांच नंबर का टिकट पाया गया। पुलिस ने अज्ञात में उसका पंचनामा भर शव पीएम के लिए भेजा है। युवक ने नीली जींस, लाल चप्पल, काली भूरी बार्डरदार टी शर्ट पहन रखी थी।