Latest News Kanpur: 32 साल पहले पाकिस्तान से भारत आया परिवार, पहचान छिपाई, घर भी बना लिया और मिल गई सरकारी नौकरी , अब कोर्ट ने लिया संज्ञान Weekly lockdown: यूपी में संडे को वीकली लॉकडाउन, कोरोना पर योगी के 10 बड़े निर्देश घर जाने का इंतजार कर रहे प्रवासियों के लिए राहत भरी की खबर… ये हैं देश के सबसे प्रतिष्ठित साइबर वॉरियर, जानें CQ-100 में कौन-कौन हैं शामिल योगी सरकार का ‘आगरा मॉडल’ हुआ ध्वस्त,मेरठ और कानपुर भी आगरा बनने की राह पर: अजय कुमार लल्लू
Home / स्काई इंडिया फाउंडेशन, बहुओं के साथ सास ने भी दिखाया रैम्प वॉक पर कमाल

स्काई इंडिया फाउंडेशन, बहुओं के साथ सास ने भी दिखाया रैम्प वॉक पर कमाल

लखनऊ। राजधानी स्थित अन्र्तराष्ट्रीय बौद्ध संस्थान गोमतीनगर में स्काई इंडिया फाउंडेशन द्वारा मिस्टर एण्ड मिस 2019 का ग्रैंड फिनाले आयोजित हुआ. इस शो की आर्गनाइजर अलका तिवारी, रूपाली श्रीवास्तव व डायरेक्टर राखी सिंह रही. शो का शुभारंभ मेयर संयुक्ता भाठिया द्वारा दीप प्रज्ज्वलित करके हुआ. इस रैम्प वॉक में सास-बहू और पति-पत्नी दोनों एकसाथ रैम्प […]

लखनऊ। राजधानी स्थित अन्र्तराष्ट्रीय बौद्ध संस्थान गोमतीनगर में स्काई इंडिया फाउंडेशन द्वारा मिस्टर एण्ड मिस 2019 का ग्रैंड फिनाले आयोजित हुआ. इस शो की आर्गनाइजर अलका तिवारी, रूपाली श्रीवास्तव व डायरेक्टर राखी सिंह रही. शो का शुभारंभ मेयर संयुक्ता भाठिया द्वारा दीप प्रज्ज्वलित करके हुआ.

इस रैम्प वॉक में सास-बहू और पति-पत्नी दोनों एकसाथ रैम्प पर चले. सास-बहू व पति-पत्नी इससे पहले भी कई बार रैम्प पर चली है. लेकिन स्काई इज दि लिमिट के इस प्रोग्राम की बात खास थी. इस प्रोग्राम में सास को खुद बहू नें उन्हें तैयार किया था. किड्स ने स्टेज पर अपना हुनर दिखाया. इस फैशन शो में तीन साल से 8 साल तक पांच से दस साल के बच्चों ने भाग लिया. उत्सव और उल्लास से सराबोर जब खूबसूरत व आकर्षक परिधानों में सजे नन्हे मुन्हे बच्चो ने रेम्प कैटवॉक किया तो पूरा सूरसदन तालियों की गरगराहट से गूंज उठा. 

बच्चो के आत्मविश्वास एक एक के लिए प्रेरणात्रोत बन गया. इस इवेंट को जज करने के लिए मैक मलिक, इन्द्रपाल, मंजीलिका अस्थाना व वंतिका अरोड़ा, राखी जायसवाल, विजय सिंह ने निभाई. इस इवेंट में गेस्ट के रूप में समीर शेख व राहुल गुप्ता विशेष रूप से पहुंचे.

शो आर्गनाइजर अलका तिवारी व रूपाली श्रीवास्तव ने कहा कि इस तरह के इवेंट करवाने से बच्चों एवं महिलाओं का कॉन्फिडेंस लेवल बढ़ता है. उन्होंने कहा कि यह मेरा पहला शो था लेकिन इस तरह के इवेंट आगे भी वो इसी तरह करवाते रहेंगे और अंत में विजेताओ को ट्रॉफीज और सर्टिफिकेट दे कर सन्मानित किया गया.