स्लग-गन्ने के खेत में लगी आग

लखीमपुर खीरी में बिजली के तारों से स्पार्किंग होने तारों से निकला एक आग का शोला गन्ने के खेत में गिरने के चलते 20 बीघा गन्ना जलकर हुआ राख से ग्रामीणों में हड़कंप।

मामला लखीमपुर खीरी के सिंगाही थाने के मोतीपुर गांव का है जहां पर खेतों के बीच से गुजरने वाले हाईटेंशन तार अचानक से हवा तेज हवा चलने के चलते ढीले तार एक दूसरे से टकरा गए जिसके चलते उनमें स्पार्किंग होने लगी इस दौरान तार से निकला एक आग का शोला गन्ने के खेत में गिर गया जिसके चलते किसान रामपाल के गन्ने के खेत में भीषण आग लग गई आनन-फानन में ग्रामीणों ने इसकी सूचना फायर ब्रिगेड को दी लेकिन गन्ने के खेत में लगी आग ने कुछ ही पलों में विकराल रूप धारण कर लिया जब तक मौके पर फायर ब्रिगेड की टीम पहुंचती तब तक 20 बीघा गन्ना जलकर राख हो गया इस आग से किसानों को 5 लाख रुपए का नुकसान होने का संभावना जताई जा रही है, बिजली विभाग की लापरवाही के चलते किसानों को भारी आर्थिक नुकसान उठाना पड़ा।

संवाददाता : सरफराज़ आलम

230 Post Views

piyush

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

तीसरे दिन भी जल रही दिल्ली, सुध लेने वाले अपने में हैं व्यस्त

Mon Feb 24 , 2020
नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में लगातार तीसरे दिन भी उपद्रव थमने का नाम नहीं ले रहा है. सोमवार को दिल्ली का माहौल जिस तरह बिगड़ा था उस पर काबू पाने के लिए दिल्ली पुलिस के आला अधिकारियों ने देर रात को भी उत्तर-पूर्वी जिले का दौरा जारी रखा. लेकिन आज […]
तीसरे दिन भी जल रही दिल्ली, सुध लेने वाले अपने में हैं व्यस्त


The Republic India News Group Websites:

Hindi News     English News    Corporate Wesbite    

Social Media