Thu. Sep 19th, 2019

अमेठी के दो दिवसीय दौरे पर स्मृति ईरानी, ये रहा मिनट-टू-मिनट का शेड्यूल

6 min read

Report By: Arun Gupta

अमेठी। केंद्रीय मंत्री और अमेठी सांसद स्मृति ईरानी का दो दिवसीय अमेठी दौरा अमेठी-केंद्रीय मंत्री और अमेठी सांसद स्मृति ईरानी का दो दिवसीय अमेठी दौरा,11 और 12 सितंबर को दो दिवसीय अमेठी दौरे पर रहेंगी.

11सितम्बर

(1)- सुबह 10:20 बजे पहुचेंगी अमेठी कस्बा,अमेठी के सगरा तालाब का करेंगी निरीक्षण,निरीक्षण के दौरान प्रमुख सचिव अवनीश अवस्थी और पर्यटन विभाग के अधिकारी भी रहेंगे मौजूद।

(2) – सुबह 11 बजे अमेठी रेलवे स्टेशन का करेंगी निरीक्षण,निरीक्षण के दौरान डीआरएम लखनऊ भी रहेंगे मौजूद।

(3) – सुबह 11:30 बजे डीआरएम लखनऊ के साथ गौरीगंज रेलवे स्टेशन का करेंगी निरीक्षण,प्रमुख सचिव और पर्यटन विभाग के अधिकारी भी रहेंगे मौजूद।

(4) – दोपहर 12 बजे डीएम आफिस में ऊंचाहार अमेठी सुल्तानपुर नई रेल लाइन के अधिकारियों के साथ करेंगी बैठक,अमेठी के चल रहे विकास कार्यो को लेकर अधिकारियों के साथ बैठक।

(5) – दोपहर 01:20 बजे ताला के मुकुटनाथ मंदिर परिसर में दीदी और सरकार आपके द्वार कार्यक्रम में होंगी शामिल।

(6) – दोपहर 03 बजे जामो के गौरा स्थित हनुमान गढ़ी मंदिर परिसर में दीदी और सरकार आपके द्वार कार्यक्रम में होंगी शामिल।

(7) – शाम 04:30 बजे जगदीशपुर के मिश्रौली स्थित साधन सहकारी समिति परिसर में दीदी और सरकार आपके द्वार कार्यक्रम में होंगी शामिल।

(8) – शाम 05:40 बजे भाजपा जिलाध्यक्ष दुर्गेश त्रिपाठी के घर जाकर कंडोलेन्स में होंगी शामिल,हाल ही में भाजपा जिलाध्यक्ष के माँ का हुआ था निधन।

(9) – गौरीगंजके करेंगी रात्रि विश्राम।

12 सितंबर

(1) – सुबह 09:30 बजे जवाहर नवोदय विद्यालय में आयोजित आशा सम्मेलन में होंगी शामिल,विद्यालय में ही प्राइमरी और जूनियर स्कूल के लिए किचन गार्डेन स्कीम लांच करेंगी।

(2) – सुबह 11:00 बजे भादर ब्लाक के छीड़ा प्राइमरी विद्यालय में आयोजित दीदी और सरकार आपके द्वार कार्यक्रम में होंगी शामिल,

(3) – दोपहर 12:00 बजे सीआरपीएफ ग्रुप सेंटर त्रिसुंडी में आर्मी भर्ती चीफ के साथ करेंगी बैठक।

(4) – दोपहर 02:30 बजे राजीव गांधी पेट्रोलियम संस्थान जायस में स्वामी विवेकानंद की प्रतिमा का अनावरण करेंगी,संस्थान में लेक्चर इंस्टीट्यूट सीरीज का उद्दघाटन करेंगी।

(5) – शाम चार बजे सड़क मार्ग से लखनऊ के लिए होंगी रवाना

27 Post Views

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



The Republic India News Group Websites:

Hindi News     English News    Corporate Wesbite    

Social Media

                        

ABOUT US     FEEDBACK    CAREERS    OUR HAND    REPORTERS    ADVERTISE WITH US    SITE MAP    DISCLAIMER    CONTACT US    PRIVACY POLICY EDITORS