Latest News Kanpur: 32 साल पहले पाकिस्तान से भारत आया परिवार, पहचान छिपाई, घर भी बना लिया और मिल गई सरकारी नौकरी , अब कोर्ट ने लिया संज्ञान Weekly lockdown: यूपी में संडे को वीकली लॉकडाउन, कोरोना पर योगी के 10 बड़े निर्देश घर जाने का इंतजार कर रहे प्रवासियों के लिए राहत भरी की खबर… ये हैं देश के सबसे प्रतिष्ठित साइबर वॉरियर, जानें CQ-100 में कौन-कौन हैं शामिल योगी सरकार का ‘आगरा मॉडल’ हुआ ध्वस्त,मेरठ और कानपुर भी आगरा बनने की राह पर: अजय कुमार लल्लू
Home / एसपी सिटी डॉ0 कौस्तुभ ने तोड़ी कच्ची शराब व्यवसायियों की कमर

एसपी सिटी डॉ0 कौस्तुभ ने तोड़ी कच्ची शराब व्यवसायियों की कमर

एसपी सिटी ने तोड़ी कच्ची शराब व्यवसायियों की कमर राजघाट थाना क्षेत्र में दर्जनों जलती हुई भट्ठियों को पुलिस ने किया गया नष्ट गोरखपुर । एसपी सिटी डॉ0 कौस्तुभ के नेतृत्व में राजघाट थाना क्षेत्र में कच्ची शराब के विरूद्ध एक बडी कार्यवाही करते हुए दर्जनों की संख्या में जलती हुई भट्ठियां तोड़ी गई और […]

एसपी सिटी ने तोड़ी कच्ची शराब व्यवसायियों की कमर

राजघाट थाना क्षेत्र में दर्जनों जलती हुई भट्ठियों को पुलिस ने किया गया नष्ट

गोरखपुर एसपी सिटी डॉ0 कौस्तुभ के नेतृत्व में राजघाट थाना क्षेत्र में कच्ची शराब के विरूद्ध एक बडी कार्यवाही करते हुए दर्जनों की संख्या में जलती हुई भट्ठियां तोड़ी गई और सैकड़ों कुंतल लहन नष्ट किया गया.

जानकारी के मुताबिक राजघाट थाना इलाके में पुलिस की कच्ची अवैध शराब के विरुद्ध की गई अब तक की यह सबसे बड़ी कार्यवाहियों में से एक कही जा सकती है. जहाँ पुलिस ने लगभग 40 से ज्यादा की संख्या में जलती हुई शराब की भट्ठियों को नष्ट किया.

बहरहाल एसपी सिटी डॉ0 कौस्तुभ के युवा नेतृत्व में की गई इस बड़ी कार्रवाई ने कच्ची अवैध शराब के कारोबारियों की कमर तोड़कर रख दी.

REPORT BY: DHANESH NISHAD