Latest News Weekly lockdown: यूपी में संडे को वीकली लॉकडाउन, कोरोना पर योगी के 10 बड़े निर्देश घर जाने का इंतजार कर रहे प्रवासियों के लिए राहत भरी की खबर… ये हैं देश के सबसे प्रतिष्ठित साइबर वॉरियर, जानें CQ-100 में कौन-कौन हैं शामिल योगी सरकार का ‘आगरा मॉडल’ हुआ ध्वस्त,मेरठ और कानपुर भी आगरा बनने की राह पर: अजय कुमार लल्लू बाबा साहेब के संविधान से छेड़छाड़ बर्दाश्त नहीं : अजय कुमार लल्लू
Home / प्रदेश के अपर आयुक्त मनरेगा ने फिट इंडिया प्रोग्राम के तहत आयोजित कार्यक्रम में किया योगाभ्यास

प्रदेश के अपर आयुक्त मनरेगा ने फिट इंडिया प्रोग्राम के तहत आयोजित कार्यक्रम में किया योगाभ्यास

Report : Mahesh Gupta गोण्डा। प्रदेश के अपर आयुक्त मनरेगा श्री योगेश कुमार ने शनिवार को कटरा बाजार ब्लाक मुख्यालय पर फिट इन्डिया प्रोग्राम के तहत सीडीओ सहित अन्य अधिकारियों व स्थानीय लोगों के साथ मीटिंग हाल में आयोजित कार्यक्रम में योगाभ्यास किया। मुख्य विकास अधिकारी की ओर से आयोजित कराए गए फिट इन्डिया कार्यक्रम में […]

Report : Mahesh Gupta 
गोण्डा। प्रदेश के अपर आयुक्त मनरेगा श्री योगेश कुमार ने शनिवार को कटरा बाजार ब्लाक मुख्यालय पर फिट इन्डिया प्रोग्राम के तहत सीडीओ सहित अन्य अधिकारियों व स्थानीय लोगों के साथ मीटिंग हाल में आयोजित कार्यक्रम में योगाभ्यास किया।
मुख्य विकास अधिकारी की ओर से आयोजित कराए गए फिट इन्डिया कार्यक्रम में पतन्जलि योग पीठ के योग प्रशिक्षक द्वारा अधिकारियों को योगाभ्यास कराया गया। इस अवसर पर अपर आयुक्त मनरेगा ने कहा कि निरोगी रहने का सर्वोत्तम साधन योग है। योग के माध्यम से हम फिट तो रहते ही हैं, इसके अलावा नित योगाभ्यास करने से हम तमाम गम्भीर बीमारियों से बच सकते हैं। उन्होंने योग के महत्वों को बताते हुए कहा कि आयज योग विश्व के तमाम देशों में किया जा रहा है। इसलिए योगाभ्यास करने से अच्छे स्वास्थ्य का लाभ लिया जा सकता है। सीडीओ आशीष कुमार ने कहा कि योग की पहचान आज के दौर में दुनिया में तेजी से बढ़ रही है। तमाम जटिल बीमारियां भी योग से ठीक होने के आंकड़े मिलते हैं। उन्होने कहा कि अब लोगों को रूझान योग की तरफ तेजी से बढ़ रहा है।
इस अवसर पर संयुक्त विकास आयुक्त देवीपाटन मण्डल अनिल कुमार पाण्डेय, पीडी सेवाराम चैधरी, डीसी मनरेगा हरिश्चन्द्र प्रजापति, बीडीओ कटरा बाजार सहित समस्त स्टाफ व स्थानीय जन उपस्थित रहे।