Latest News Kanpur: 32 साल पहले पाकिस्तान से भारत आया परिवार, पहचान छिपाई, घर भी बना लिया और मिल गई सरकारी नौकरी , अब कोर्ट ने लिया संज्ञान Weekly lockdown: यूपी में संडे को वीकली लॉकडाउन, कोरोना पर योगी के 10 बड़े निर्देश घर जाने का इंतजार कर रहे प्रवासियों के लिए राहत भरी की खबर… ये हैं देश के सबसे प्रतिष्ठित साइबर वॉरियर, जानें CQ-100 में कौन-कौन हैं शामिल योगी सरकार का ‘आगरा मॉडल’ हुआ ध्वस्त,मेरठ और कानपुर भी आगरा बनने की राह पर: अजय कुमार लल्लू
Home / शिक्षिका की पिटाई से टूटा छात्र का हाथ, बढ़ा बवाल

शिक्षिका की पिटाई से टूटा छात्र का हाथ, बढ़ा बवाल

संवाददाता- सरफराज आलम लखीमपुर खीरी। जहाँ एक और समाज में शिक्षक का पद बहुत मर्यादा वाला होता है और समाज में इनकी बहुत इज़्ज़त होती है लेकिन वहीं जब कभी इन्ही शिक्षकों द्वारा मानवता को तारतार करने वाली घटना होती है तो वाकई शिक्षक समाज पे प्रश्नचिन्ह लगना स्वाभाविक है। जी हाँ ऐसा ही एक […]

संवाददाता- सरफराज आलम

लखीमपुर खीरी। जहाँ एक और समाज में शिक्षक का पद बहुत मर्यादा वाला होता है और समाज में इनकी बहुत इज़्ज़त होती है लेकिन वहीं जब कभी इन्ही शिक्षकों द्वारा मानवता को तारतार करने वाली घटना होती है तो वाकई शिक्षक समाज पे प्रश्नचिन्ह लगना स्वाभाविक है।

जी हाँ ऐसा ही एक मामला आज प्रकाश में आया जहाँ जनपद लखीमपुर खीरी के बेहजम ब्लॉक के एक प्राथमिक विद्यालय के एक छात्र को उसी विद्यालय की शिक्षका ने दरिंदगी की सारी हदे पार करते हुए इतनी बेरहमी से पिटाई की कि उस मासूम का हाथ तक टूट गया।

मासूम का कुसूर सिर्फ इतना था की वो एक बच्चे की शिकायत करने गया था चूँकि मैडम बातों में मशगूल थी इसलिए वो डिस्टर्ब हो गईं और सारा गुस्सा उस मासूम छात्र पे उतार दिया। इस घटना की जानकारी जब परिजनों को लगी तो उनका गुस्सा सातवें आसमान पे आ गया। फिलहाल परिजनों ने इस बात की शिकायत थाना फरधान पुलिस से कर दी है।