Latest News Weekly lockdown: यूपी में संडे को वीकली लॉकडाउन, कोरोना पर योगी के 10 बड़े निर्देश घर जाने का इंतजार कर रहे प्रवासियों के लिए राहत भरी की खबर… ये हैं देश के सबसे प्रतिष्ठित साइबर वॉरियर, जानें CQ-100 में कौन-कौन हैं शामिल क्या आप या आपके नेटवर्क में है कोई Cyber Expert? इन 5 कैटिगरी में हो रहा है ऑल इंडिया ऑनलाइन सर्वे, आज ही करें नॉमिनेशन अफसरों की ट्रांसफर-पोस्टिंग कराने के नाम पर पैसे ऐठने वाले कथित पत्रकार को एसटीएफ़ ने किया गिरफ्तार
Home / सुल्‍तानपुर: पुलिस ट्रेनिंग स्कूल में सीएम योगी ने किया पौधारोपण

सुल्‍तानपुर: पुलिस ट्रेनिंग स्कूल में सीएम योगी ने किया पौधारोपण

सुल्‍तानपुर। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को दादूपुर के निकट बने पुलिस ट्रेनिंग स्कूल का शुभारंभ किया। इस दौरान उनके साथ प्रभारी मंत्री जय प्रताप सिंह व डीजीपी ओपी सिंह थे। सीएम योगी ने स्वतंत्रता सेनानी राना बेनी माधव बक्श सिंह के भाव समर्पण समारोह में भी शिरकत की। मुख्‍यमंत्री दोपहर लगभग तीन […]

सुल्‍तानपुर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को दादूपुर के निकट बने पुलिस ट्रेनिंग स्कूल का शुभारंभ किया। इस दौरान उनके साथ प्रभारी मंत्री जय प्रताप सिंह व डीजीपी ओपी सिंह थे। सीएम योगी ने स्वतंत्रता सेनानी राना बेनी माधव बक्श सिंह के भाव समर्पण समारोह में भी शिरकत की।

मुख्‍यमंत्री दोपहर लगभग तीन बजे हेलीकाप्टर से पुलिस लाइंस पहुंचे। वहां से सीधे शहर के नेहरू नगर चौक पर राना बेनी माधव सिंह की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया और फिर शहीद चौक पर पुष्पांजलि अर्पित किया। उसके बाद वह फीरोज गांधी आडिटोरियम में भाव समर्पण समारोह में शिरकत की।

पुलिस ट्रेनिंग स्कूल में किया पौधरोपण 

सीएम योगी का हेलीकॉप्टर रायबरेली से सुल्‍तानपुर अमहट हवाई पट्टी पर करीब तीन बजे लैंड हुआ। वह शहर से करीब पांच किमी दूर दादूपुर के निकट बने पुलिस ट्रेनिंग स्कूल का शुभारंभ करने पहुंचे। यहां उन्‍होंने पौधरोपण भी किया। इस दौरान उन्‍होंने अधिकारियों के साथ योजनाओं, विकास कार्यों व कानून व्यवस्था की समीक्षा भी की।

सुल्तानपुर से विपिन कुमार गौतम की रिपोर्ट