Latest News Weekly lockdown: यूपी में संडे को वीकली लॉकडाउन, कोरोना पर योगी के 10 बड़े निर्देश घर जाने का इंतजार कर रहे प्रवासियों के लिए राहत भरी की खबर… ये हैं देश के सबसे प्रतिष्ठित साइबर वॉरियर, जानें CQ-100 में कौन-कौन हैं शामिल क्या आप या आपके नेटवर्क में है कोई Cyber Expert? इन 5 कैटिगरी में हो रहा है ऑल इंडिया ऑनलाइन सर्वे, आज ही करें नॉमिनेशन अफसरों की ट्रांसफर-पोस्टिंग कराने के नाम पर पैसे ऐठने वाले कथित पत्रकार को एसटीएफ़ ने किया गिरफ्तार
Home / बड़ी खबर : शिक्षक दिवस के दिन शिक्षक का कुकर्मी चेहरा हुआ बेनकाब

बड़ी खबर : शिक्षक दिवस के दिन शिक्षक का कुकर्मी चेहरा हुआ बेनकाब

Report By: Rafiq Ullah Khan बहराइच | राजकीय पोलीटेक्नीक की छात्राओ ने पोलीटेक्नीक के अन्दर दिया शिक्षक और उसके रिशतेदार के खिलाफ धरना। शिक्षक दिवस के दिन शिक्षक का कुकर्मी चेहरा हुआ बेनकाब। राजकीय पोलीटेक्नीक की छात्राओ ने शिशक और उसके रिशतेदार पर लगाया गम्भीर आरोप। छात्राओ का फ़ोन नम्बर निकाल SMS और कॉल के जरिये […]

Report By: Rafiq Ullah Khan

बहराइचराजकीय पोलीटेक्नीक की छात्राओ ने पोलीटेक्नीक के अन्दर दिया शिक्षक और उसके रिशतेदार के खिलाफ धरना। शिक्षक दिवस के दिन शिक्षक का कुकर्मी चेहरा हुआ बेनकाब।

राजकीय पोलीटेक्नीक की छात्राओ ने शिशक और उसके रिशतेदार पर लगाया गम्भीर आरोप। छात्राओ का फ़ोन नम्बर निकाल SMS और कॉल के जरिये करता है, अश्लील बाते।

नम्बर ना देने या बात करने से मना करने पर करता है स्कूली कागज़ात गायब, और देता है EXAM मे फेल करने की धमकी।कैमरे के सामने छात्राओ पर चिल्लाते रहे पोलीटेक्नीक के मास्टर।