Latest News Weekly lockdown: यूपी में संडे को वीकली लॉकडाउन, कोरोना पर योगी के 10 बड़े निर्देश घर जाने का इंतजार कर रहे प्रवासियों के लिए राहत भरी की खबर… ये हैं देश के सबसे प्रतिष्ठित साइबर वॉरियर, जानें CQ-100 में कौन-कौन हैं शामिल क्या आप या आपके नेटवर्क में है कोई Cyber Expert? इन 5 कैटिगरी में हो रहा है ऑल इंडिया ऑनलाइन सर्वे, आज ही करें नॉमिनेशन अफसरों की ट्रांसफर-पोस्टिंग कराने के नाम पर पैसे ऐठने वाले कथित पत्रकार को एसटीएफ़ ने किया गिरफ्तार
Home / टेनिस / भारत की अंकिता रैना ने पूर्व अमेरिकी ओपन चैंपियन सामन्था स्टोसुर को हराया

टेनिस / भारत की अंकिता रैना ने पूर्व अमेरिकी ओपन चैंपियन सामन्था स्टोसुर को हराया

अंकिता की मौजूदा विश्व रैंकिंग 178 है, जबकि ऑस्ट्रेलिया की स्टोसुर 77 वें स्थान पर हैअंकिता ने पिछले महीने इस्तांबुल में आईटीएफ टूर्नामेंट का फाइनल खेला था  महिला एकल में, भारत की नंबर एक खिलाड़ी, अंकिता रैना बुधवार को उलट गई। उन्होंने कुनमिंग ओपन के महिला सिंगल्स के पहले दौर में ऑस्ट्रेलिया की 101 वीं […]

अंकिता की मौजूदा विश्व रैंकिंग 178 है, जबकि ऑस्ट्रेलिया की स्टोसुर 77 वें स्थान पर है
अंकिता ने पिछले महीने इस्तांबुल में आईटीएफ टूर्नामेंट का फाइनल खेला था

 महिला एकल में, भारत की नंबर एक खिलाड़ी, अंकिता रैना बुधवार को उलट गई। उन्होंने कुनमिंग ओपन के महिला सिंगल्स के पहले दौर में ऑस्ट्रेलिया की 101 वीं रैंकिंग की खिलाड़ी सामंथा स्टोसुर को हराया। अंकिता शायद इस करियर की सबसे बड़ी विजेता हैं। अंकिता ने पिछले महीने इस्तांबुल में आयोजित 60,000 पुरस्कार राशि आईटीएफ टूर्नामेंट का फाइनल खेला।

  1. अंकिता ने दो घंटे 50 मिनट के मैच में सामंथा के खिलाफ 7-5, 2-6, 7-5 से जीत दर्ज की। स्टोसुर 2011 में यूएस ओपन चैंपियन भी रह चुके हैं। तब स्टोसुर ने फाइनल में सेरेना विलियम्स को हराया।
  2. दूसरे दौर में, अंकिता का सामना स्थानीय खिलाड़ी और दुनिया की नंबर 209 काई-लिन झांग से होगा। अंकिता और स्टोसुर दूसरी बार आमने-सामने थे। इससे पहले, स्टोसुर ने अंकिता को सीधे सेटों में हराया।
  3. अंकिता रैना, निरुपमा वैद्यनाथन के बाद सानिया मिर्ज़ा और भारत की तीसरी महिला टेनिस खिलाड़ी हैं, जो विश्व एकल रैंकिंग के शीर्ष -200 में जगह बनाने में सफल रही हैं।