होम / पालिका की मनमानी, मेहरबान प्रशासन, परेशान गरीब

पालिका की मनमानी, मेहरबान प्रशासन, परेशान गरीब

संवाददाता- सरफराज आलम पलियाकलां-खीरी। रोड किनारे अतिक्रमण किए दुकानदारों पर बुधवार को प्रशासन ने जेसीबी चलवा दी। इसमें रोड किनारे दुकानों के सामने अतिक्रमण किए हुए दुकानदारों को हटाकर अतिक्रमण खाली कराया गया। इसमें प्रशासन ने गरीबों की दुकानों पर तो जेसीबी चलवा दी है। वहीं बड़े अतिक्रमणकारियों पर प्रशासन मेहरबान नजर आया। बुधवार को […]

संवाददाता- सरफराज आलम

पलियाकलां-खीरी। रोड किनारे अतिक्रमण किए दुकानदारों पर बुधवार को प्रशासन ने जेसीबी चलवा दी। इसमें रोड किनारे दुकानों के सामने अतिक्रमण किए हुए दुकानदारों को हटाकर अतिक्रमण खाली कराया गया। इसमें प्रशासन ने गरीबों की दुकानों पर तो जेसीबी चलवा दी है। वहीं बड़े अतिक्रमणकारियों पर प्रशासन मेहरबान नजर आया।

बुधवार को नगर पालिका ईओ महेन्द्र चैधरी पालिका टीम व जेसीबी के साथ पुलिस के पास पहुंचे। जिसके बाद सीओ राकेश कुमार नायक, कोतवाल विद्याशंकर शुक्ला के साथ भारी पुलिस बल को लेकर कमल टाकीज चैराहे से अतिक्रमण अभियान की शुरूआत की। इसमें रोड किनारे खड़े वाहनों को हटवाया गया। इसके बाद बाईपास रोड पर दुकानों के सामने अतिक्रमण किए हुए दुकानदारों पर प्रशासन ने जेसीबी चलवाई। कोई मोहलत आदि न मिलने पर कई जगह प्रशासन को विरोध का सामना करना पड़ा। इधर गरीब दुकानदारों की दुकानों पर जेसीबी चलवाकर बड़े अतिक्रमणकारियों पर प्रशासन मेहरबान नजर आया। ट्रांसपोर्ट के सामने खड़े कई वाहनों को हटाने की जहमत प्रशासन ने नहीं उठाई। जिससे छोटे दुकानदारों में खासा रोष दिखा।