Latest News Weekly lockdown: यूपी में संडे को वीकली लॉकडाउन, कोरोना पर योगी के 10 बड़े निर्देश घर जाने का इंतजार कर रहे प्रवासियों के लिए राहत भरी की खबर… ये हैं देश के सबसे प्रतिष्ठित साइबर वॉरियर, जानें CQ-100 में कौन-कौन हैं शामिल योगी सरकार का ‘आगरा मॉडल’ हुआ ध्वस्त,मेरठ और कानपुर भी आगरा बनने की राह पर: अजय कुमार लल्लू बाबा साहेब के संविधान से छेड़छाड़ बर्दाश्त नहीं : अजय कुमार लल्लू
Home / कैसरगंज थाने के निकट नहर की झाड़ियों के बीच मिला युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस

कैसरगंज थाने के निकट नहर की झाड़ियों के बीच मिला युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस

Report By: Rafiq Ullaha Khan बहराइच। कैसरगंज थाने के निकट नहर की झाड़ियों के बीच एक युवक का शव मिला। शव की तलाशी में पुलिस को मिले आधार कार्ड से उसकी पहचान हुई। परिजनों को सूचना दी गई है। रोते बिलखते परिजन मौके पर पहुंच गए हैं। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया […]

Report By: Rafiq Ullaha Khan

बहराइच कैसरगंज थाने के निकट नहर की झाड़ियों के बीच एक युवक का शव मिला। शव की तलाशी में पुलिस को मिले आधार कार्ड से उसकी पहचान हुई। परिजनों को सूचना दी गई है। रोते बिलखते परिजन मौके पर पहुंच गए हैं। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

कैसरगंज थाने के पास नहर में बुधवार को सुबह लोगों ने झाड़ियों के बीच एक युवक का शव पड़ा देखा। कुछ ही देर में वहां लोगों की भीड़ लग गई। पुलिस भी मौके पर पहुंची।

शव की तलाशी लेने पर पर आधार कार्ड मिला। जिससे  शव की पहचान कैसरगंज थाने के पूरे हिंदसिंह के रेवली निवासी अजय विश्वकर्मा पुत्र देवतादीन के रूप में हुई। इसके बाद पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना दी।

मृतक के परिजनों ने बताया कि अजय मंगलवार को दोपहर घर से निकला था। तब से उसका कोई पता नहीं चल रहा था। देर शाम तक घर न आने पर उसकी संभावित स्थानों पर तलाश की जा रही थी। एसएचओ प्रमोद कुमार सिंह ने बताया कि शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर मौत की वजह स्पष्ट होगी।