बीजेपी मुख्यालय में लाया गया अरुण जेटली का पार्थिव शरीर, लोगो का लगा हुजूम

रिपब्लिक डेस्क : पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली का शनिवार को दिल्ली के एम्स में निधन हो गया. राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, पीएम मोदी, अमित शाह समेत देशभर की तमाम हस्तियों ने उनके निधन पर दुख जताया है. आज उनका पार्थिव शरीर अंतिम दर्शन के लिए बीजेपी मुख्यालय में रखा जाएगा, दोपहर बाद दिल्ली के निगमबोध घाट पर उनका अंतिम संस्कार होगा.

  • बीजेपी मुख्यालय में पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा, केंद्रीय मंत्री अमित शाह, रविशंकर प्रसाद समेत कई केंद्रीय मंत्री और सांसद अरुण जेटली को श्रद्धांजलि देने पहुंचे हैं.
  • अरुण जेटली के पार्थिव शरीर को बीजेपी मुख्यालय जा रहा है, साथ में उनके सैकड़ों चाहने वाले भी चल रहे हैं. जगह-डगह पर लोगों का हुजूम जेटली के अंतिम दर्शन को उमड़ रहा है और उन्हें याद करते हुए लोग नारे भी लगा रहे हैं.
  • थोड़ी देर में बीजेपी मुख्यालय लाया जाएगा अरुण जेटली का पार्थिव शरीर, अंतिम दर्शन के लिए रखा जाएगा. दोपहर 2:30 बजे होगा अंतिम संस्कार.
  • पीएम मोदी विदेश दौरे की वजह से अरुण जेटली के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं पाएंगे, हालांकि कल बहरीन में एक कार्यक्रम के दौरान वह जेटली को याद कर भावुक हो गए.
  • आज सुबह 10 बजे उनका पार्थिव शरीर बीजेपी मुख्यालय में अंति दर्शन के लिए रखा जाएगा.
  • अरुण जेटली का पार्थिव शरीर दिल्ली में उनके आवास पर दर्शन के लिए रखा गया है. जहां कल राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद समेत पक्ष-विपक्ष के तमाम नेता उनको श्रद्धांजलि देने पहुंचे.
  • पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली का शनिवार को दिल्ली के एम्स में निधन हो गया. राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, पीएम मोदी, अमित शाह समेत देशभर की तमाम हस्तियों ने उनके निधन दुख जताया है.
  • कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने अरुण जेटली के निधन पर शोक जताया.
112 Post Views

alok singh jadaun

Journalist

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

गोण्डा: आवागमन की दुर्दशा झेल रहे ग्रामवासियों का आक्रोश, ग्राम प्रधान पर शोषण का आरोप

Sun Aug 25 , 2019
गोण्डा। विकास का सच बंया करता रैगाव का मजरा लुकिया पुरवा। सरकार स्वच्छता मिशन चला कर जनता को स्वस्थ रहने तथा गन्दगी से निजात दिलाने जैसी तमाम योजनाओं का संचालन कर रखा है। यानि हर तरफ से आदमी खुशहाल रहे। लेकिन यहा तो सुगमता का मुख्य मार्ग रास्ता ही नही […]

Breaking News