Latest News Weekly lockdown: यूपी में संडे को वीकली लॉकडाउन, कोरोना पर योगी के 10 बड़े निर्देश घर जाने का इंतजार कर रहे प्रवासियों के लिए राहत भरी की खबर… ये हैं देश के सबसे प्रतिष्ठित साइबर वॉरियर, जानें CQ-100 में कौन-कौन हैं शामिल क्या आप या आपके नेटवर्क में है कोई Cyber Expert? इन 5 कैटिगरी में हो रहा है ऑल इंडिया ऑनलाइन सर्वे, आज ही करें नॉमिनेशन अफसरों की ट्रांसफर-पोस्टिंग कराने के नाम पर पैसे ऐठने वाले कथित पत्रकार को एसटीएफ़ ने किया गिरफ्तार
Home / बीजेपी मुख्यालय में लाया गया अरुण जेटली का पार्थिव शरीर, लोगो का लगा हुजूम

बीजेपी मुख्यालय में लाया गया अरुण जेटली का पार्थिव शरीर, लोगो का लगा हुजूम

रिपब्लिक डेस्क : पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली का शनिवार को दिल्ली के एम्स में निधन हो गया. राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, पीएम मोदी, अमित शाह समेत देशभर की तमाम हस्तियों ने उनके निधन पर दुख जताया है. आज उनका पार्थिव शरीर अंतिम दर्शन के लिए बीजेपी मुख्यालय में रखा जाएगा, दोपहर बाद दिल्ली के निगमबोध […]

रिपब्लिक डेस्क : पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली का शनिवार को दिल्ली के एम्स में निधन हो गया. राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, पीएम मोदी, अमित शाह समेत देशभर की तमाम हस्तियों ने उनके निधन पर दुख जताया है. आज उनका पार्थिव शरीर अंतिम दर्शन के लिए बीजेपी मुख्यालय में रखा जाएगा, दोपहर बाद दिल्ली के निगमबोध घाट पर उनका अंतिम संस्कार होगा.

  • बीजेपी मुख्यालय में पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा, केंद्रीय मंत्री अमित शाह, रविशंकर प्रसाद समेत कई केंद्रीय मंत्री और सांसद अरुण जेटली को श्रद्धांजलि देने पहुंचे हैं.
  • अरुण जेटली के पार्थिव शरीर को बीजेपी मुख्यालय जा रहा है, साथ में उनके सैकड़ों चाहने वाले भी चल रहे हैं. जगह-डगह पर लोगों का हुजूम जेटली के अंतिम दर्शन को उमड़ रहा है और उन्हें याद करते हुए लोग नारे भी लगा रहे हैं.
  • थोड़ी देर में बीजेपी मुख्यालय लाया जाएगा अरुण जेटली का पार्थिव शरीर, अंतिम दर्शन के लिए रखा जाएगा. दोपहर 2:30 बजे होगा अंतिम संस्कार.
  • पीएम मोदी विदेश दौरे की वजह से अरुण जेटली के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं पाएंगे, हालांकि कल बहरीन में एक कार्यक्रम के दौरान वह जेटली को याद कर भावुक हो गए.
  • आज सुबह 10 बजे उनका पार्थिव शरीर बीजेपी मुख्यालय में अंति दर्शन के लिए रखा जाएगा.
  • अरुण जेटली का पार्थिव शरीर दिल्ली में उनके आवास पर दर्शन के लिए रखा गया है. जहां कल राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद समेत पक्ष-विपक्ष के तमाम नेता उनको श्रद्धांजलि देने पहुंचे.
  • पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली का शनिवार को दिल्ली के एम्स में निधन हो गया. राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, पीएम मोदी, अमित शाह समेत देशभर की तमाम हस्तियों ने उनके निधन दुख जताया है.
  • कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने अरुण जेटली के निधन पर शोक जताया.