Latest News Weekly lockdown: यूपी में संडे को वीकली लॉकडाउन, कोरोना पर योगी के 10 बड़े निर्देश घर जाने का इंतजार कर रहे प्रवासियों के लिए राहत भरी की खबर… ये हैं देश के सबसे प्रतिष्ठित साइबर वॉरियर, जानें CQ-100 में कौन-कौन हैं शामिल योगी सरकार का ‘आगरा मॉडल’ हुआ ध्वस्त,मेरठ और कानपुर भी आगरा बनने की राह पर: अजय कुमार लल्लू बाबा साहेब के संविधान से छेड़छाड़ बर्दाश्त नहीं : अजय कुमार लल्लू
Home / श्रीनगर एयरपोर्ट से 11 नेताओं का वापस लौटेगा काफिला- सूत्र

श्रीनगर एयरपोर्ट से 11 नेताओं का वापस लौटेगा काफिला- सूत्र

नई दिल्ली। जम्‍मू और कश्‍मीर से मोदी सरकार की ओर से हटाए गए अनुच्‍छेद 370 के बाद वहां के हालात जानने के लिए कांग्रेस का एक प्रतिनिधिमंडल राहुल गांधी के साथ आज श्रीनगर जा रहा है. 12 विपक्षी नेताओं वाले प्रतिनिधिमंडल के साथ राहुल गांधी दिल्‍ली एयरपोर्ट से श्रीनगर रवाना हो गए हैं. लेकिन सूत्रों के हवाले […]

नई दिल्ली। जम्‍मू और कश्‍मीर से मोदी सरकार की ओर से हटाए गए अनुच्‍छेद 370 के बाद वहां के हालात जानने के लिए कांग्रेस का एक प्रतिनिधिमंडल राहुल गांधी के साथ आज श्रीनगर जा रहा है. 12 विपक्षी नेताओं वाले प्रतिनिधिमंडल के साथ राहुल गांधी दिल्‍ली एयरपोर्ट से श्रीनगर रवाना हो गए हैं. लेकिन सूत्रों के हवाले से कहा जा रहा है कि राहुल गांधी समेत सभी कांग्रेसी नेताओं को श्रीनगर एयरपोर्ट से बाहर नहीं निकलने दिया जाएगा. उन्‍हें श्रीनगर एयरपोर्ट से वापस दिल्‍ली भेज दिया जाएगा. 

राहुल गांधी के साथ विमान से श्रीनगर जा रहे विपक्षी नेताओं के प्रतिनिधिमंडल में डी राजा, माजिद मेमन और मनोज झा भी शामिल हैं. सूत्रों के मुताबिक राहुल गांधी और अन्‍य कांग्रेसी नेताओं को श्रीनगर एयरपोर्ट से बाहर निकलने की अनुमति नहीं है. 

श्रीनगर रवाना होने से पहले कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद ने कहा कि हम श्रीनगर कानून तोड़ने नहीं जा रहे हैं. उन्‍होंने कहा कि अगर कश्‍मीर में हालात सामान्‍य हैं तो राजनीति नेताओं को घर से बाहर क्‍यों नहीं निकलने दिया जा रहा है. आजाद ने कहा कि हम कश्‍मीर जाकर सरकार की मदद करना चाहते हैं.