संकट के दौर से गुजर रहा देश,किसान,मजदूर सब परेशान

संवाददाता: अभिषेक मिश्रा

बांसडीह : देश आज संकट के दौर से गुजर रहा हैं। किसान, मजदूर सब परेशान हैं । युवा रोजगार के लिए दर दर की ठोकरे खाने को विवस हैं। इससे किसी को कोई मतलब नही हैं देश व प्रदेश की सरकार के पास हिन्दू मुसलमान एक हथियार हैं। उसका इस्तेमाल कर जनता को गुमराह कर बस अपना उल्लू सीधा करने में लगें। आप इससे सतर्क रहे तथा आम जनता को भी करे। उक्त बाते बेरुआरबारी डवाकरा भवन में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता बैठक को सम्बोधित करते हुए नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी ने कहा की सरकार से अपनी बात व हक की बात करने वाले किसानों, छात्रों, मजदूरों, आशा बहु, शिक्षामित्रो पर लाठिया बरसाई जा रही हैं। यह सरकार अपने हक की बात करने वाले जनता पर लाठी गोली मारी मारने का काम कर रही हैं।

श्री चौधरी ने कहा की हमारी पूजी कार्यकर्ता हैं । इनके सम्मान के लिए मैं हमेशा संघर्ष करता रहूंगा। उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा की आप सब अभी से गाव में घर घर जा कर लोगो से पार्टी के नीतियों से अवगत कराने के साथ ही बराबर जनता के बीच मेलजोल बनाने का काम करे । इसी क्रम में सपा नेता श्यामबहादुर सिंह ने कहा की भाजपा ने वादा किया था की हमारी सरकार बनी तो कोई भी बेरोजगार रोजगार से बंचित नही रहेगा। लेकिन ये नौकरी देने की बात मैं क्या करू ये तीन वर्षो में नौकरी लेने का काम भाजपा सरकार ने किया हैं ।

युवाओ को बेरोजगारी, शिक्षा मित्रो के साथ धोखा इस सरकार की उपलब्धि हैं । सपा बांसडीह विधान सभा अध्यक्ष हरेन्द्र सिंह ने कहा की इतनी झूठी व फरेब सरकार आज तक नही आयी सपा कार्यकाल में जितनी सड़के, स्कूल जनहित के कार्य हुये उतने किसी ने नही किया । जनता अब इनके असली चेहरे को पहचान चुकी हैं । तथा इसका जबाब 2022 में जनता देने का काम करेगी । अधिक से अधिक लोगो को पार्टी के नीतियों को बताकर जोड़ने का काम सभी कार्यकर्ताओं को मिलकर करना होगा तभी जाकर संगठन मजबूत होगा। बैठक के दोरान समाजवादी छात्र सभा के जिला अध्यक्ष रानाकुनाल सिंह ने नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी को पौधा भेंट किया। इस मौके पर सपा नेता हरेन्द्र सिंह, श्याम बहादुर सिंह, प्रमुख प्रतिनिधि अशोक यादव,आशीष सिंह, डॉ हरिमोहन सिंह,समाजवादी छात्र सभा के जिला अध्यक्ष रानाकुनाल सिंह, ब्यासमुनी यादव,कन्हैया यादव,पूर्व प्रधान तेज बहादुर सिंह,भीम सिंह,लल्लन बैसाखी,रोहित साहनी,भरत यादव,अरविंद बाल्मिकी जी,दिलीप सिंह, पूर्व ब्लाक प्रमुख बंशबहादुर सिंह, जयप्रकाश सिंह,लक्की जी, हरेन्द्र सिंह अध्यक्षता ब्लाक अध्यक्ष उपेन्द्र सिंह व संचालन उमेश मिश्रा ने किया ।

245 Post Views

Shivendra TRI

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

होली में कानून एवं शांति व्यवस्था बनाए रखने की गई अपील

Thu Mar 5 , 2020
संवाददाता: अभिषेक मिश्रा मनियर बलिया। आगामी होली त्यौहार के मद्देनजर मनियर थाने पर शांति कमेटी की बैठक उप जिला अधिकारी बांसडीह दुष्यंत कुमार मौर्य के की अध्यक्षता में बुधवार को संपन्न हुई। बैठक में आदर्श नगर पंचायत मनियर के चेयरमैन, सभासद गण, प्रधान गण व संभ्रांत नागरिक गण मौजूद रहे। […]
होली में कानून

Breaking News



The Republic India News Group Websites:

Hindi News     English News    Corporate Wesbite    

Social Media