Latest News Weekly lockdown: यूपी में संडे को वीकली लॉकडाउन, कोरोना पर योगी के 10 बड़े निर्देश घर जाने का इंतजार कर रहे प्रवासियों के लिए राहत भरी की खबर… ये हैं देश के सबसे प्रतिष्ठित साइबर वॉरियर, जानें CQ-100 में कौन-कौन हैं शामिल क्या आप या आपके नेटवर्क में है कोई Cyber Expert? इन 5 कैटिगरी में हो रहा है ऑल इंडिया ऑनलाइन सर्वे, आज ही करें नॉमिनेशन अफसरों की ट्रांसफर-पोस्टिंग कराने के नाम पर पैसे ऐठने वाले कथित पत्रकार को एसटीएफ़ ने किया गिरफ्तार
Home / शॉक / कुशाल पंजाबी की मौत अभी भी हिला, चेतन हंसराज सदमे से उबरने के बाद मुंबई छोड़कर गुजरात के लिए रवाना हुए

शॉक / कुशाल पंजाबी की मौत अभी भी हिला, चेतन हंसराज सदमे से उबरने के बाद मुंबई छोड़कर गुजरात के लिए रवाना हुए

टीवी डेस्क। जहां अभिनेता कुशाल पंजाबी की मौत से उनका परिवार बिखर गया है, वहीं उनके दोस्त भी हैरान हैं। कुशाल के सबसे अच्छे दोस्त चेतन हंसराज अभी भी सदमे की स्थिति में हैं और इससे उबरने के लिए, उन्होंने कुछ दिनों के लिए मुंबई छोड़ दिया और अपने रिश्तेदारों के साथ गुजरात चले गए। […]

tri image

टीवी डेस्क। जहां अभिनेता कुशाल पंजाबी की मौत से उनका परिवार बिखर गया है, वहीं उनके दोस्त भी हैरान हैं। कुशाल के सबसे अच्छे दोस्त चेतन हंसराज अभी भी सदमे की स्थिति में हैं और इससे उबरने के लिए, उन्होंने कुछ दिनों के लिए मुंबई छोड़ दिया और अपने रिश्तेदारों के साथ गुजरात चले गए। इससे पहले एक बातचीत में उन्होंने कहा, “पिछले कुछ दिन मेरे लिए बहुत कठिन रहे हैं। मुझे यहां रहना मुश्किल लग रहा है और मैं मुंबई से दूर जाना चाहता हूं।”

‘कुशाल के बारे में सोचना अभी भी हिला हुआ है’

चेतन ने कहा, “मैं अभी भी यह सोचकर हिल गया हूं कि कुशाल अब हमारे साथ नहीं हैं। मैं अब इस दर्द को सहन नहीं कर सकता। मुझे कुछ समय के लिए दूर जाने की जरूरत है।” कुशाल करीब 20 साल से चेतन के दोस्त थे। दोनों हर दिन एक-दूसरे को मैसेज करते थे और हमेशा एक-दूसरे के लिए मौजूद रहते थे। वह एक बाइकर समूह का सदस्य था और हर दिन सवारी पर जाता था।

चेतन ने शव को पंखे से नीचे उतारा था

37 वर्षीय कुशाल पंजाबी ने 26 दिसंबर को आत्महत्या कर ली। उनके घर में सीलिंग फेन से लटके पाए गए। कुशाल के माता-पिता के साथ चेतन ने डुप्लीकेट चाबी से घर का ताला खोला और दुर्भाग्यवश वह भी उन लोगों में शामिल था, जिन्होंने उसका शव नीचे उतारा था। 27 दिसंबर को मुंबई में कुशाल का अंतिम संस्कार किया गया।