शॉक / कुशाल पंजाबी की मौत अभी भी हिला, चेतन हंसराज सदमे से उबरने के बाद मुंबई छोड़कर गुजरात के लिए रवाना हुए

tri image

टीवी डेस्क। जहां अभिनेता कुशाल पंजाबी की मौत से उनका परिवार बिखर गया है, वहीं उनके दोस्त भी हैरान हैं। कुशाल के सबसे अच्छे दोस्त चेतन हंसराज अभी भी सदमे की स्थिति में हैं और इससे उबरने के लिए, उन्होंने कुछ दिनों के लिए मुंबई छोड़ दिया और अपने रिश्तेदारों के साथ गुजरात चले गए। इससे पहले एक बातचीत में उन्होंने कहा, “पिछले कुछ दिन मेरे लिए बहुत कठिन रहे हैं। मुझे यहां रहना मुश्किल लग रहा है और मैं मुंबई से दूर जाना चाहता हूं।”

‘कुशाल के बारे में सोचना अभी भी हिला हुआ है’

चेतन ने कहा, “मैं अभी भी यह सोचकर हिल गया हूं कि कुशाल अब हमारे साथ नहीं हैं। मैं अब इस दर्द को सहन नहीं कर सकता। मुझे कुछ समय के लिए दूर जाने की जरूरत है।” कुशाल करीब 20 साल से चेतन के दोस्त थे। दोनों हर दिन एक-दूसरे को मैसेज करते थे और हमेशा एक-दूसरे के लिए मौजूद रहते थे। वह एक बाइकर समूह का सदस्य था और हर दिन सवारी पर जाता था।

चेतन ने शव को पंखे से नीचे उतारा था

37 वर्षीय कुशाल पंजाबी ने 26 दिसंबर को आत्महत्या कर ली। उनके घर में सीलिंग फेन से लटके पाए गए। कुशाल के माता-पिता के साथ चेतन ने डुप्लीकेट चाबी से घर का ताला खोला और दुर्भाग्यवश वह भी उन लोगों में शामिल था, जिन्होंने उसका शव नीचे उतारा था। 27 दिसंबर को मुंबई में कुशाल का अंतिम संस्कार किया गया।

46 Post Views

piyush

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

रोहित - ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अंतिम एकदिवसीय मैच में विराट का बल्ला, ये रिकॉर्ड भी सील

Mon Jan 20 , 2020
रविवार को बेंगलुरु में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए अंतिम एकदिवसीय मैच में टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को 7 विकेट से हराकर सीरीज पर भी कब्जा कर लिया। दोनों बल्लेबाज शानदार फॉर्म में दिखे जहां ऑस्ट्रेलियाई टीम इस जोड़ी को तोड़ने में पूरी तरह से विफल रही। ऑस्ट्रेलिया […]
final ODI against Australia


The Republic India News Group Websites:

Hindi News     English News    Corporate Wesbite    

Social Media