नगर निगम की ट्रैक्टर-ट्रॉली से कुचलकर बच्चे की मौत, पहिए सिर के ऊपर से निकल गए

The Republic India वृंदावन की गौरा नगर कॉलोनी में नगर निगम की बेकाबू ट्रैक्टर ट्राली ने एक बच्चे को कुचल दिया। अस्पताल पहुंचने पर उसकी मौत हो गई। गुस्साए लोगों ने ट्रैक्टर ट्राली में तोड़फोड़ की और उसे जाम कर दिया।
सूचना के बाद घटनास्थल पर पहुंचे लोगों का गुस्सा भड़क गया। बाद में पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों ने लोगों को समझा बुझाकर जाम खुलवाया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, गौरा नगर कॉलोनी निवासी महेंद्र सिंह तोमर का 12 वर्षीय पुत्र अंकुर शुक्रवार दोपहर अपने घर के पास खड़ा था। तभी परिक्रमा मार्ग से आ रही नगर निगम की दो ट्रैक्टर ट्रॉली आमने-सामने आ गई।

सिर के बल बाहर

इसी बीच चियाजा अस्पताल से नगर निगम का एक और ट्रैक्टर उसी रास्ते पर आ गया। नगर निगम के कर्मचारी जल्दी-जल्दी में ट्रैक्टर और ट्रॉली को सड़क से हटाने की कोशिश कर रहे थे।

तभी एक ट्रैक्टर ट्रॉली पड़ोसी के घर के पास खड़े पेड़ पर चढ़ गई। लोगों ने जब यह देखा तो तीनों ट्रैक्टर चालक फरार हो गए। दीक्षांत समारोह में गंभीर रूप से घायल अंकुर को नयति अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई।

लोगों के अनुसार, ट्रैक्टर के दोनों पहिए अंकुर के सिर के ऊपर से गुजरे थे। बच्चे की मौत से गुस्साए लोगों ने पुलिस को सूचना दी, लेकिन घटना के घंटों के बाद, कोतवाली प्रभारी का काम लोगों पर भारी पड़ा।
ट्रैक्टर ट्रॉली में तोड़फोड़
गुस्साए लोगों ने पुलिस और नगर निगम के खिलाफ नारेबाजी की और ट्रैक्टर ट्रॉली में तोड़फोड़ की। इस दौरान, मथुरा गेट चौकी के प्रभारी, मृतक के चाचा, पूर्व सदस्य बादाम सिंह सहित कई स्थानीय लोग घायल हो गए और उन पर गंभीर आरोप लगाने लगे। यह देखकर वे मौके से चले गए।

उधर, एसपी सिटी श्रवण कुमार, सिटी मजिस्ट्रेट मनोज सिंह, सीओ सदर रमेश चंद कई थानों की फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और लोगों को समझाकर जाम खुलवाया।

मामले में चाचा चाचा बादाम सिंह ने नगर निगम ट्रैक्टर चालक राधेश्याम निवासी सेमरी थाना छाता के साथ ठेकेदार विजय अग्रवाल के खिलाफ तहरीर दी है। साथ ही नगर निगम में बैठे एक भी अधिकारी का मौके पर पहुंचना ठीक नहीं था।

पिछली घटनाएं
– 23 अगस्त 2016 को ट्रैक्टर ट्रॉली स्कूल वैन से टकराई, 1 बच्चे की मौत, 6 बच्चे घायल
– 02 जनवरी 2019 को मथुरा रोड पर ट्रैक्टर की टक्कर, युवक की मौत

399 Post Views

piyush

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

सरकार के फैसले से छोटे दुकानदारों को मिलेगा लाभ

Sat Jan 12 , 2019
The Republic India जीएसटी काउंसिल का 1 अप्रैल, 2017 से 40 लाख रुपये तक का सालाना कारोबार करने वाले व्यापारियों को 40 लाख रुपये तक रखने के फैसले से छोटे दुकानदारों को फायदा होगा। हालांकि, व्यापारियों को समाधान योजना की सीमा 1.5 मिलियन से कोई लाभ नहीं होने वाला है, […]
सरकार के फैसले से छोटे दुकानदारों को मिलेगा लाभ

Breaking News



The Republic India News Group Websites:

Hindi News     English News    Corporate Wesbite    

Social Media