The Republic India : फटा फट पढ़ें रात 10 बजे तक की बड़ी खबरें

लखनऊ – एंटी करप्शन के अकाउंट पर ट्वीट, जीआरपी के हैंडल हैक मामले में केस, यूपी पुलिस की सोशल मीडिया सेल में शिकायत, साइबर सेल को भी की गई है शिकायत, एंटी करप्शन गोसाईगंज थाने में दर्ज कराई केस, आईटी एक्ट में केस कराया दर्ज, जीआरपी का ऑफिशियल ट्विटर हैंडल हैक था।

लखनऊ – समाजवादी पार्टी ने विधान परिषद स्नातक के लिए प्रत्याशी घोषित किए, आगरा स्नातक क्षेत्र-डॉ.असीम यादव प्रत्याशी, लखनऊ स्नातक क्षेत्र-राम सिंह राणा प्रत्याशी, इलाहाबाद, झांसी स्नातक क्षेत्र-डॉ मान सिंह प्रत्याशी, वाराणसी-आशुतोष सिन्हा को बनाया प्रत्याशी, मेरठ स्नातक क्षेत्र-शमशाद अहमद मलिक प्रत्याशी।

लखनऊ – अखिलेश यादव का 9 सितम्बर को दौरा, बरेली-रामपुर जाएंगे अखिलेश यादव, स्वर्गीय शियाराम सागर को देंगे श्रद्धांजलि, 4 बजे पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस में रहेंगे, अखिलेश रात्रि विश्राम पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस में करेंगे।

लखनऊ – यूपी एसटीएफ के हत्थे चढ़ा फर्जी फेसबुकिया, फेसबुक पर फर्जी प्रोफ़ाइल बनाकर ठगी करता था, ओलिवर ओजोमा ओगोचु क्यू गिरफ्तार, एसटीएफ ने ओगोचु को दिल्ली से किया अरेस्ट, अपराधी नाइजीरिया का बताया जा रहा, एक लैपटॉप नाइजीरिया का पासपोर्ट बरामद, 8 मोबाइल फोन सिमकार्ड,एक डोंगल बरामद, 3 एटीएम कार्ड, 2 पेन ड्राइव, 2 ड्राइविंग लाइसेंस बरामद।

लखनऊ – कल्याण सिंह 9 सितंबर को लखनऊ आएंगे, 11 बजे अमौसी एयरपोर्ट पहुंचेंगे कल्याण, 1 बजे बीजेपी मुख्यालय जाएंगे कल्याण सिंह, 2 माल एवेन्यु पर कल्याण करेंगे प्रेस वार्ता।

लखनऊ – भारतीय भाषा अभियान बना रही राष्ट्रीय हिंदी दिवस पखवाड़ा, डाली बाग के गन्ना संस्थान में आयोजित, हृदय नारायण दीक्षिण रहे मौजूद, महाधिवक्ता राघवेंद्र सिंह, न्यायमूर्ति रहे मौजूद, हृदय नारायन दीक्षित का बयान, हिंदी राष्ट्र भाषा है,हिंदी आज हर जगह है-दीक्षित, आज हिंदी पखवारा मनाया जा रहा है-दीक्षित।

गाजियाबाद – गाजियाबाद में पुलिस की 25000 के इनामी बदमाश के साथ मुठभेड़, सरिया लूट, हत्या मामले में था वांछित, मुठभेड़ में बदमाश के पैर में लगी गोली, अल्फा टीम, जेल चौकी इंचार्ज ने की मुठभेड़,
बदमाश से असलहा-कारतूस बरामद की गई, मसूरी के भूड़घड़ी बम्बे के पास हुई मुठभेड़।

गाजियाबाद – फायर डिपार्टमेंट को मिला बड़ा तोहफा, सांसद निधि से खरीदे गए 2 फोम टेंडर, अग्निशमन विभाग की बढ़ी ताकत, केमिकल में आग लगने पर होती थी परेशानी, NTPC, हिन्डन एयरबेस के टेंडर बुलाए जाते थे, कल सांसद वीके सिंह करेंगे लोकार्पण, वैशाली के अग्निशमन कार्यालय पर कार्यक्रम।

मुरादाबाद – मादक पदार्थ की तस्करी करने वाले 2 अरेस्ट, तस्करों से 2 किलो चरस बरामद की गई, कोतवाली बिलारी के कुंदरकी बॉर्डर से बरामदगी।

हरदोई – पत्नी हत्या के मामले में 10 साल की जेल, 8 हजार रुपये का लगाया गया जुर्माना, न्यायाधीश अजय कुमार सिंह ने सुनाई सजा, बिलग्राम में 31 मई 2015 को हुई थी हत्या।

लखीमपुर खीरी – भाकियू लोकतांत्रिक नेता का ऑडियो वायरल, पार्टी के मीडिया प्रभारी का ऑडियो वायरल, मीडिया प्रभारी विकास शुक्ला का ऑडियो वायरल, प्रधान से धन उगाही का ऑडियो हुआ वायरल, प्रधान को नोटिस का डर देकर उगाही की कोशिश, तीन महीने पुराना बताया जा रहा ऑडियो।

मुरादाबाद – महिला ने लगाया गैंगरेप का आरोप, रूपए देने के बहाने घर बुलाकर गैंगरेप, जमीन खरीदने का झांसा देकर गैंगरेप, आरोपियों के घर रूपए लेने गई थी महिला, सौदा कैंसिल होने पर महिला ने की शिकायत, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा, आरोपी फरार, सदर कोतवाली इलाके का मामला।

गोरखपुर – शिकायतों के निस्तारण में गोरखपुर नंबर-1, अगस्त में प्रथम स्थान पर आया गोरखपुर, IGRS के CM पोर्टल की शिकायतों का निस्तारण, लगभग 1250 शिकायतें पोर्टल पर आईं, सभी 1250 शिकायतों का हुआ निस्तारण, जुलाई में भी प्रथम स्थान पर था गोरखपुर।

आगरा – युवती से मनचले को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, पार्क में मौजूद पर्यटकों ने भी जमकर पीटा, पिटाई के बाद मनचले ने मांगी माफी, युवती के पैरों में गिरकर माफी मांगी, युवक की पिटाई का वीडियो वायरल, नाई की मंडी के सुभाष पार्क का मामला।

ललितपुर – घर में अकेली पाकर किशोरी से दुष्कर्म, किशोरी का हाथ-पैर बांधकर दुष्कर्म, ग्रामीण पीड़िता को लेकर पहुंचे कोतवाली, अज्ञात के खिलाफ कोतवाली में दी तहरीर, तालबेहट कोतवाली क्षेत्र का मामला।

गोंडा – 3 तलाक के मामले में पति समेत 6 ससुरालियों पर मुकदमा दर्ज, दहेज के लिए प्रताड़ित करने का आरोप, दहेज की मांग पूरी ना होने पर दिया 3 तलाक, विवाहिता की शिकायत पर दर्ज हुआ मुकदमा,
मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच में जुटी पुलिस, मनकापुर कोतवाली क्षेत्र के गौहना गांव का मामला।

बाराबंकी – 20 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार, 20 लाख कीमत की मारफीन बरामद, सतरिख पुलिस ने गैंगेस्टर को किया अरेस्ट।

320 Post Views

alok singh jadaun

Journalist

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

प्रदेश के अपर आयुक्त मनरेगा ने फिट इंडिया प्रोग्राम के तहत आयोजित कार्यक्रम में किया योगाभ्यास

Sat Sep 7 , 2019
Report : Mahesh Gupta गोण्डा। प्रदेश के अपर आयुक्त मनरेगा श्री योगेश कुमार ने शनिवार को कटरा बाजार ब्लाक मुख्यालय पर फिट इन्डिया प्रोग्राम के तहत सीडीओ सहित अन्य अधिकारियों व स्थानीय लोगों के साथ मीटिंग हाल में आयोजित कार्यक्रम में योगाभ्यास किया। मुख्य विकास अधिकारी की ओर से आयोजित कराए […]


The Republic India News Group Websites:

Hindi News     English News    Corporate Wesbite    

Social Media