होम / शुक्लागंज में नहीं थम रही चोरी की वारदात, देररात एक स्कूल बना निशाना

शुक्लागंज में नहीं थम रही चोरी की वारदात, देररात एक स्कूल बना निशाना

संवाददाता- अंकित कुशवाहा शुक्लागंज, उन्नाव। गुरूवार रात सीताराम काॅलोनी मोहल्ले में एक माध्यमिक स्कूल में चोरों ने धाबा बोला। चोरांे ने स्कूल के आफिस और आलमारी का ताला तोड़ दिया। जब चोरों को कुछ नहीं मिला तो चोरों ने आफिस का सारा सामान बिखरा दिया और जरूरी कागजात भी फाड़ दिए। जिसके बाद स्कूल परिसर […]

संवाददाता- अंकित कुशवाहा

शुक्लागंज, उन्नाव। गुरूवार रात सीताराम काॅलोनी मोहल्ले में एक माध्यमिक स्कूल में चोरों ने धाबा बोला। चोरांे ने स्कूल के आफिस और आलमारी का ताला तोड़ दिया। जब चोरों को कुछ नहीं मिला तो चोरों ने आफिस का सारा सामान बिखरा दिया और जरूरी कागजात भी फाड़ दिए। जिसके बाद स्कूल परिसर में रखा जनरेटर चोरों ने पार कर दिया। सुबह स्कूल खुलने पर चोरी की जानकारी हुई। प्रधानाचार्य ने चोरी की सूचना गंगाघाट पुलिस को दी है।


गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र के सीताराम काॅलोनी स्थित कर्माबाई पूर्व माध्यमिक विद्यालय में चोर घुसे, आफिस का ताला तोड़ा। अंदर रखी आलमारी और मेज के लाॅकर तोड़ डाले। नकदी न मिलने पर जरूरी कागजात अस्त व्यस्त कर दिए। इसके अलावा कई कमरों के ताले तोड़ डाले। जरूरी सामान नहीं मिला। स्कूल परिसर में रखा जनरेटर पार कर दिया। जिसके बाद चोरांे पूरे विद्यालय में तांडव मचाया।

सुबह स्कूल खुलने पर चोरी की जानकारी हुई। स्कूल पहुंचे प्रधानाचार्य गंगा प्रसाद शर्मा आफिस का सामान बिखरा देखा तो उनके होश उड़ गए। उन्होंने चोरी की जानकारी गंगाघाट पुलिस को दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने चोरी का हल्के में लिया और बिना जांच पड़ताल के चली गई। जिससे स्कूल प्रशासन में रोष देखा गया।