सीएम के शहर में सबसे सुरक्षित गोरखनाथ मंदिर के पास से चोरों ने एटीएम काटकर उड़ाए लाखों

Report By: Dhanesh Nishad

गोरखपुर गोरखनाथ मंदिर के उत्तरी गेट से महज सौ मीटर दूर स्थित एसबीआई की गोरखनाथ शाखा का एटीएम गैस कटर से काटकर 7.45 लाख रुपये उड़ा दिए गए. बेहद सुरक्षित माने जाने वाले मुख्यमंत्री आवास से सटे इलाके में इतनी बड़ी वारदात से हड़कंप मच गया. फोरेंसिक टीम के साथ पुलिस के आला अफसर भी पहुंचे और साक्ष्य जुटाया.

पुलिस अब बैंक व उसके आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है. वारदात को अंजाम देने वालों ने बैंक के सभी कैमरों पर काले पेंट का स्प्रे कर दिया था. रविवार की सुबह 11 बजे शाखा प्रबंधक शशांक कुमार दूबे के पास लखनऊ हेड ऑफिस से फोन आया और उनसे पूछा गया कि आपका एटीएम क्यों बंद है? इसके बाद शाखा प्रबंधक भागकर एटीम के अंदर गए तो देखा उसके पार्ट बिखरे पड़े हैं.

एटीएम में डाले गए 7.45 लाख रुपये उड़ा दिए गए थे. इसके बाद शाखा प्रबंधक ने घटना की सूचना पुलिस को दी. कुछ ही देर में एसपी सिटी डॉ कौस्तुभ, सीओ क्राइम प्रवीण सिंह, क्राइम ब्रांच की स्वॉट टीम और पुलिस पहुंच गई. जांच शुरू हुई लेकिन कोई सुराग नहीं मिला. पुलिस का कहना है कि गैस कटर से एटीएम काटने में लंबा समय लगता है. भीड़ वाले क्षेत्र में आसानी ने इतनी बड़ी वारदात को अंजाम दे दिया गया.

एटीएम काटकर 7.45 लाख उड़ाए गए हैं. बैंक और अन्य स्थानों पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है. पुलिस की रात्रि गश्त और बैंकों की सुरक्षा की भी जांच नए सिरे से कराई जाएगी. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.
डॉ. कौस्तुभ, एसपी सिटी

 

175 Post Views
The Republic India

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

योगी के शहर में अखिलेश यादव का नाम मिट्टी में मिला, बवाल

Mon Sep 2 , 2019
गोरखपुर। गोरखपुर में एम्स के लिए जमीन देने के बाद तत्कालीन सपा सरकार की तरफ से लगाए गए पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के नाम के शिलापट को एम्स परिसर में उखाड़कर फेंक दिया गया है. इसकी जानकारी होते ही सपाइयों में आक्रोश फैल गया. निवर्तमान अध्यक्ष प्रहलाद यादव ने इसे […]


The Republic India News Group Websites:

Hindi News     English News    Corporate Wesbite    

Social Media