इस एक्ट्रेस ने ठुकराया 2 करोड़ का सौदा, वजह जानकर आप भी कहेंगे ‘शाबाश’

साईं पल्लवी ने दो करोड़ रुपये के प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया है। साईं पल्लवी फिल्मों में कम मेकअप करती हैं और उनका मानना है कि आप जितनी अच्छी हैं उतनी ही अच्छी हैं।

नई दिल्ली: बड़ी कंपनियां नकदी के लालच में रोने में व्यस्त हैं और इस अभिनेत्री ने गोरेपन से जुड़ी क्रीम को बढ़ावा देने से इनकार कर दिया है। जी हां, मलयालम अभिनेत्री साई पल्लवी ने दो करोड़ रुपये के ऑफर को ठुकरा दिया है। मीडिया रिपोर्टों से पता चलता है कि दक्षिण की सर्वश्रेष्ठ गायिका साई पल्लवी ने फेयरनेस क्रीम ब्रांड को स्पष्ट रूप से नहीं बताया है। दिलचस्प बात यह है कि यह सौदा छोटा नहीं था और इसके लिए साई पल्लवी को दो करोड़ रुपये की पेशकश की गई थी। साईं पल्लवी की ख़ासियत स्क्रीन पर कम मेकअप करना और अपने चेहरे के रंग को आकार देना है। इस वजह से, पल्लवी सिनेमेकरों में भी साई काफी लोकप्रिय हैं।

ट्विंकल खन्ना ने अरविंद केजरीवाल का मजाक उड़ाया

होम | बॉलीवुड | इस एक्ट्रेस ने ठुकराई दो करोड़ रुपये की डील, वजह जानकर आप भी कहेंगे 'शाबाश' साई पल्लवी (Sai Pallavi)

 

हालाँकि साईं पल्लवी पहले भी कई मौकों पर कह चुकी हैं कि मैं सौंदर्य उत्पादों को बढ़ावा नहीं देती हूं और मुझे हर किसी की तरह जीने में खुशी होनी चाहिए। साई पल्लवी ने अपने करियर की शुरुआत मलयालम फिल्म ‘प्रेमम’ से की और इसके लिए उन्हें साउथ का फिल्मफेयर अवॉर्ड मिला। इसके बाद, उनकी मलयालम फिल्म ‘काली’ बी बहुत लोकप्रिय थी, और साई पल्लवी का अभिनय भी बहुत लोकप्रिय था।

IPL 2019: केकेआर ने कहा कि हम अंत तक हार नहीं मानते हैं, फिर शाहरुख खान ने यह बात कही, Tweet हुआ वायरल

होम | बॉलीवुड | इस एक्ट्रेस ने ठुकराई दो करोड़ रुपये की डील, वजह जानकर आप भी कहेंगे 'शाबाश' साई पल्लवी (Sai Pallavi)
 

 

साई पल्लवी की ‘एथेरियन’ हाल ही में रिलीज़ हुई है, जिसमें फ़हाद फ़ैज़ उनके सह-कलाकार हैं। ‘एथेरियन ’मलयालम भाषा की एक मनोवैज्ञानिक हॉरर फिल्म है। इसके बाद, साई पल्लवी ‘एनजीके’ में सुपरस्टार सूर्या के साथ नज़र आएंगी, जो ‘सिंघम’ का किरदार निभा रहे हैं। यह फिल्म 31 मई को रिलीज़ होगी। साईं पल्लवी की ‘मैरी 2’ 2018 में धनुष के साथ आई थी, और फिल्म को बहुत पसंद किया गया था

708 Post Views

piyush

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

इस लोकसभा सीट पर बसपा प्रत्याशी ने कांग्रेस प्रत्याशी को समर्थन दिया, भाजपा ने खरीद-फरोख्त का आरोप लगाया

Sat Apr 20 , 2019
The Republic India छत्तीसगढ़ में तीसरे चरण के मतदान से पहले बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) के रायपुर लोकसभा क्षेत्र के उम्मीदवार ने कांग्रेस उम्मीदवार का समर्थन किया है। नाराज बसपा ने कांग्रेस पर खरीद-फरोख्त का आरोप लगाया है। छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यालय में कांग्रेस नेताओं के साथ एक […]
इस लोकसभा सीट पर बसपा प्रत्याशी ने कांग्रेस प्रत्याशी को समर्थन दिया, भाजपा ने खरीद-फरोख्त का आरोप लगाया


The Republic India News Group Websites:

Hindi News     English News    Corporate Wesbite    

Social Media