दीपिका रणवीर की शादी की यह पहली तस्वीर है, देखें और बधाई दें

The Republic India :दीपिका रणवीर की शादी की यह पहली तस्वीर है, देखें और बधाई दें

आर कुमार गुप्ता, मुंबई, दीपिका और रणवीर सिंह कुछ दिनों के लिए खबर में हैं। दोनों विवाह बंधन में बंधे हैं। गुरुवार को, विवाह दोनों सिंधी रिवाज समारोह के साथ समाप्त हो गया। इस विवाह के लिए विशेष व्यवस्थाएं थीं कि तस्वीर लीक नहीं हुई थी और इसकी टीम इस में सफल रही थी। कुछ तस्वीरें निश्चित रूप से सोशल मीडिया पर थीं लेकिन दुल्हन और दुल्हन को स्पष्ट रूप से नहीं देखा गया था। लेकिन अब दोनों अहिशीयाली की शादी की तस्वीर प्रकट हुई है जिसे आप यहां देख सकते हैं।

बॉलीवुड की ओम शांति ओम लड़की, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह शादी के पवित्र बंधन में बंधे हैं। रणवीर दीपिका ने अपने विवाह के बारे में जानकारी अपने सोशल मीडिया पर दी। और अब उनकी पहली तस्वीर सोशल मीडिया पर ही दोनों ने साझा की है। यह तस्वीर जो आप देख रहे हैं वह सीधे इटली से है, जिसे रणवीर और दीपिका की टीम द्वारा जारी किया जाता है। इन तस्वीरों को रणवीर और दीपिका के इंस्टाग्राम पर भी देखा जा सकता है। पिछले दो या तीन दिनों के लिए, चित्र मीडिया और प्रशंसकों की प्रतीक्षा कर रहे थे क्योंकि शादी इटली में हो रही है और 13 से 15 नवंबर के बीच कई घटनाएं हैं। लेकिन तस्वीरें बाहर नहीं आ सकती थीं। यह ध्यान में रखा गया था कि तस्वीरों को लीक नहीं किया जा सका।

the republic india kanpur

इस बीच, सोशल मीडिया पर दोनों मीडिया के विवाह के बीच कुछ तस्वीरें साझा की गईं, लेकिन उनमें से अधिकतर अच्छी तरह तैयार हुए थे। स्थान की कुछ तस्वीरें थीं जिन्हें आप इस समाचार में देख सकते हैं।

bollywood news, internet news

302 Post Views
The Republic India

piyush

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Womens World T20 - भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 48 रनों से हराया, लगातार जीत दर्ज की

Sun Nov 18 , 2018
The Republic India :Womens World T20 – भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 48 रनों से हराया, लगातार जीत दर्ज की भारत ने शनिवार (शनिवार) को महिला ट्वेंटी -20 विश्वकप में ऑस्ट्रेलिया को 48 रनों से हराया। टूर्नामेंट में भारत अब तक नामुमकिन रहा है भारत ने टी -20 विश्वकप में आज […]
Sports news, cricket news


The Republic India News Group Websites:

Hindi News     English News    Corporate Wesbite    

Social Media