तीन दिन बाद शव की पहचान फिरोजाबाद के तांत्रिक की थी।

जसवंतनगर के धौलपुर खेड़ा से तीन दिन पहले गुरुवार को फिरोजाबाद के तांत्रिक मुनव्वर के रूप में खून से लथपथ शव मिला था। मुनव्वर के पिता की मानें तो पड़ोसी इलाके के दो लोग उसे तंत्र-मंत्र करने के लिए जसवंतनगर ले आए थे, उसे मारकर बाइक और मोबाइल लूट लिया था।

मुनव्वर के पिता, बाबा सईद खान, जो फिरोजाबाद अजमेरी गेट के पास रहते हैं। उन्होंने बताया कि उनका बेटा मुनव्वर एक तांत्रिक था। वह तकनीक के साथ लोगों का इलाज करता था रविवार को, जसवंतनगर में एक तंत्र बनाने के बारे में बताने के बाद पड़ोसी मोहल्ला मोडा के दो लोग उसे घर से ले आए थे। जब वह सोमवार को घर नहीं पहुंचा, तो परिवार चिंतित था। परिजनों ने उसका मोबाइल नंबर मिलाया तो वह स्विच ऑफ था। जब मोबाइल बंद हो गया तो परिजनों ने आसपास खोजबीन की लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। अखबारों के माध्यम से उन्हें जसवंतनगर थाना क्षेत्र में एक लावारिस शव मिलने की सूचना मिली थी। इस पर वह परिवार के सदस्यों के साथ जसवंतनगर आए। पुलिस उन्हें पोस्टमार्टम हाउस ले गई, जहां शिव के शव की पहचान मुनव्वर के रूप में की गई। उसने बताया कि वह उन लोगों को पहचानता है जो बेटे को ले गए, लेकिन नाम नहीं जानते। उसने शक जताया कि उन्हीं लोगों ने उसकी हत्या की है। वह मुनव्वर की बाइक और मोबाइल लूट ले गया है।

प्रभारी एसओ जसवंत नगर कर्मवीर सिंह तलान ने बताया कि शव का शव मुनव्वर के रूप में मिला है। अभी तहरीर नहीं मिली है। परिवार की ओर से तहरीर मिली तो रिपोर्ट दर्ज की जाएगी।

338 Post Views

piyush

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

पीएम मोदी ने खुद होवित्जर तोप में बैठकर किया निरीक्षण,देखें...

Sat Jan 19 , 2019
The Republic India: विपक्ष कोलकाता में एकजुट होकर शक्ति प्रदर्शन कर रहा है लेकिन गुजरात के हजीरा में पीएम मोदी अलग ही अंदाज में दिखे.लार्सन ऐंड टूब्रो के नए आर्मर्ड सिस्टम्स कॉम्प्लेक्स का उद्घाटन करने आए प्रधानमंत्री मोदी ने खुद एक के9 होवित्जर टैंक की सवारी की. टैंक पर सवार अपने […]
पीएम मोदी ने खुद होवित्जर तोप में बैठकर किया निरीक्षण,देखें...

Breaking News



The Republic India News Group Websites:

Hindi News     English News    Corporate Wesbite    

Social Media