होम / अप और डाउन लाइन पर मरम्मत के चलते बंद रहा ट्रेनों का संचालन

अप और डाउन लाइन पर मरम्मत के चलते बंद रहा ट्रेनों का संचालन

संवाददाता- अंकित कुशवाहा शुक्लागंज, उन्नाव। गुरूवार को अप और डाउन लाइन पर ब्लाॅक लेकर टाॅवर वैगन से ओएचई लाइन की मरम्मत की गई। इस दौरान ओएचई लाइन में जमा कार्बन साफ किया गया। इसके साथ ही अन्य खामियों को ठीक किया गया। ब्लाॅक के चलते ट्रेनों का संचालन प्रभावित रहा। गुरूवार को लखनऊ कानपुर रेल […]

संवाददाता- अंकित कुशवाहा

शुक्लागंज, उन्नाव। गुरूवार को अप और डाउन लाइन पर ब्लाॅक लेकर टाॅवर वैगन से ओएचई लाइन की मरम्मत की गई। इस दौरान ओएचई लाइन में जमा कार्बन साफ किया गया। इसके साथ ही अन्य खामियों को ठीक किया गया। ब्लाॅक के चलते ट्रेनों का संचालन प्रभावित रहा।

गुरूवार को लखनऊ कानपुर रेल रूट स्थित अप लाइन पर सुबह 11ः15 बजे से 12ः00 बजे तक पैंतालिस मिनट का अप लाइन पर ब्लाॅक लिया गया। इस दौरान मगरवारा से लेकर मरे कंपनी तक टाॅवर वैगन से ओएचई की मरम्मत की गई। इस दौरान ट्रेनों का संचालन प्रभावित रहा। इसके साथ ही डाउन लाइन पर उन्नाव में ट्रैक मरम्मत के चलते 03ः30 बजे से 04ः40 बजे तक सत्तर मिनट का ब्लाॅक लिया गया। ब्लाॅक के चलते टाटा छपरा, इंटरसिटी, रायबरेली पैसेंजर व तीन मालगाड़ी प्रभावित रहीं। वहीं गंगाघाट स्टेशन से गुजरने वाली ट्रेनों को काॅसन से गुजारा गया।