होम / मंत्री के क़ाफ़िले से टकराया ट्रक, 4 सुरक्षा कर्मी घायल

मंत्री के क़ाफ़िले से टकराया ट्रक, 4 सुरक्षा कर्मी घायल

हरदोई: हरदोई सण्डीला बस अड्डा चौराहे पर बरेली से लखनऊ जा रहे यूपी सरकार के राज्यमंत्री का काफिला हादसे के शिकार हो गया। तेज़ रफ़्तार ट्रक की टक्कर से स्कार्ट जिप्सी में सवार 4 सुरक्षा कर्मी घायल हो गए। जिन्हें डॉक्टरों ने ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया है। कानपुर देहात की सिकंदरा विधान सभा से […]

हरदोई: हरदोई सण्डीला बस अड्डा चौराहे पर बरेली से लखनऊ जा रहे यूपी सरकार के राज्यमंत्री का काफिला हादसे के शिकार हो गया। तेज़ रफ़्तार ट्रक की टक्कर से स्कार्ट जिप्सी में सवार 4 सुरक्षा कर्मी घायल हो गए। जिन्हें डॉक्टरों ने ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया है। कानपुर देहात की सिकंदरा विधान सभा से विधायक और यूपी सरकार में आईटी एंव इलैक्ट्रॉनिक विभाग के राज्यमंत्री अजीत सिंह पाल बरेली से विधायक किशनलाल राजपूत की बेटी की शादी में शिरकत कर वापस लखनऊ लौट रहे थे।

सण्डीला कोतवाली पुलिस स्कार्ट कर बार्डर तक छोड़ने जा रहे थी। सण्डीला पुलिस सहित मंत्री की गाड़ियां सुबह 4:30 बजे बस अड्डा चौराहा पार कर रही थीं। क़ाफ़िले की सभी गाड़ियां पार कर पीछे चल रही मंत्री के स्कार्ट की जिप्सी जैसे ही चौराहे पर पहुंची तभी उन्नाव रोड की ओर से आरहे मौरम लदे ट्रक से टक्कर हो गयी। हादसे में जिप्सी में सवार सुरक्षा कर्मी बुरी तरह घायल हो गए। हादसे की जानकारी मिलते ही आनन फानन में काफिला रुकवा कर स्कार्ट जिप्सी के चालक रमेश त्रिपाठी, हेड कांस्टेबल गोपाल द्विवेदी, हेड कांस्टेबल रमेश कुमार और कांस्टेबल सतेंद्र सिंह को पुलिस ने सीएचसी सण्डीला पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने सभी को ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया।

हादसे में चालक रमेश त्रिपाठी को काफी चोटें आई हैं। हादसे में राज्यमंत्री अजीत पाल बाल बाल बच गए। हादसे के बाद पुलिस ने ट्रक सहित चालक को कब्जे में ले लिया है।